×

Rajnikant Film Jailer: फिर से साथ दिखेंगे रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन, आ रही रजनी की जेलर

Rajnikant Film Jailer: रजनीकांत कि लेटेस्ट फिल्म "जेलर" में राम्या कृष्णन, योगी बाबू और वसंत रवि रजनीकांत के ग्रुप एंटरटेनमेंट के एंटरटेनर में शामिल हुए है।

Anushka Rati
Published on: 25 Aug 2022 5:09 AM GMT
Rajnikant Film Jailer: फिर से साथ दिखेंगे रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन, आ रही रजनी की जेलर
X

South latest movie Jailer (image: social media)

Rajnikant Film Jailer: रजनीकांत कि लेटेस्ट फिल्म "जेलर" में राम्या कृष्णन, योगी बाबू और वसंत रवि रजनीकांत के ग्रुप एंटरटेनमेंट के एंटरटेनर में शामिल हुए है। वहीं रजनीकांत की जेलर के निर्माताओं ने अनाउंसमेंट की है कि राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन और वसंत रवि फिल्म के मुख्य कलाकारों का हिस्सा होंगे।

रजनीकांत की लेटेस्ट इंटरप्राइज, फिल्म "जेलर" पहले से ही फिल्म प्रेमियों के बीच काफी डिस्कशन का विषय बना हुआ है। नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन के बारे में लेटेस्ट अपडेट यह है कि राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन और वसंत रवि इस सामूहिक मनोरंजन के कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

वहीं इसके अलावा फिल्म में चंदन स्टार शिवराज कुमार भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्हें फिल्म में थलाइवी के अपोजिट कंटेंडर के रूप में लिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म में मेन महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने हुए देखा जाएगा। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कन्फर्मेशन नहीं हुई है, लेकिन अगर यह सच हो जाता है, तो ये दोनों 2010 की फ्लिक एंथिरन के बाद दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

वहीं निर्माताओं ने फिल्म "जेलर" के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा किया जिसमें सुपरस्टार को एक इंटेंस रूप में दिखाया गया है, साथ ही उन्हें एक सत्तावादी के रूप में दिखाया गया है जो एक सफेद शर्ट और भूरे रंग के पतलून, और स्नीकर्स पहने हुए नजर आ रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग हैदराबाद के एक फिल्म सिटी में बने सेट पर होगी।

वहीं अनिरुद्ध रविचंदर जहां फिल्म के गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक को स्कोर कर रहे हैं, वहीं विजय कार्तिक कन्नन कैमरा वर्क संभालेंगे। सन पिक्चर्स द्वारा वित्तपोषित, यह परियोजना 2023 की गर्मियों तक सिनेमाघरों तक पहुंचने वाली है।

दूसरी ओर, रजनीकांत आखिरी बार 2021 में आई फिल्म अन्नात्थे में नजर आए थे। शिवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जगपति बाबू, अभिमन्यु सिंह, सूरी, बाला, प्रकाश राज, खुशबू और मीना प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story