Aishwarya Rai Bachchan ने खुद बताया नहीं हो रहा Abhishek Bachchan से तलाक, देखें यहां

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ सही है, इसके बारे में खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया है

Shikha Tiwari
Published on: 12 Oct 2024 3:30 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan ने खुद बताया नहीं हो रहा Abhishek Bachchan से तलाक, देखें यहां
X

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच सबकुछ सहीं नहीं है। ऐसी खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तो वहीं इन सब खबरों के बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की खबरें भी वायरल होने लगी थी। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दोनों ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताते हुए अपने-अपने शादी की अँगूठियों को दिखाया। जिसके बाद से इन दोनों के तलाक की खबरों पर तो ब्रेक लगा। लेकिन इसके बावजूद भी ऐसी खबरें आ रही थी कि Aishwarya Rai Bachchan और बच्चन परिवार के बीच सबकुछ सहीं नहीं है। लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग गई है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन सबके बारें में खुद पुष्टि कर दी हैं कि उनके और बच्चन परिवार के बीच सबकुछ सही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का नहीं हो रहा तलाक (Aishwarya Rai Bachchan Abhsihek Bachchan Divorcer Rumors)-

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी भी एक साथ हैं। इसके बारे में खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने पैरिस फैशन वीक और आईफा अवॉर्ड में अपने शादी की रिंग पहनकर लोगों को बता दिया था। तो वहीं अभिषेक बच्चन ने भी कुछ दिन पहले ही अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए बताया कि उनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ सही है। लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों के तलाक की खबरें नहीं रूकने का नाम नहीं ले रही थी।

कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार में सबकुछ सहीं नहीं है। क्योंकि Aishwarya Rai Bachchan को जब भी अवॉर्ड मिला था। तो किसी ने भी ऐश्वर्या राय बच्चन को बधाई नहीं दी थी। तो वहीं अनंत अंबानी के शादी बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन या बच्चन परिवार के साथ कभी नहीं देखा गया है। लेकिन अब जाकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन सब अफवाहों पर रोक लगा दी है। बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर हर साल की तरह इस साल भी जन्मदिन की बधाई दी है। और बेटी आराध्या के साथ अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद इन खबरों पर ब्रेक लग गई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार में कुछ खटास है।


लेकिन इसके बावजूद भी ट्रोलर्स ने ट्रोल करना नहीं छोड़ा कहा कि कुछ तो सेल्फ रिस्पेक्ट रखो, अमिताभ बच्चन फॉलो भी नहीं करते है। सास और ननद अच्छे से व्यवहार भी नहीं करती इसके बावजूद भी बर्थडे विश कर रही हो।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story