×

ऐश्वर्या राय की पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, 32 साल के युवक ने किया ऐसा दावा

कुछ समय पहले एक महिला सामने आई थी जिसने गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया था। 45 वर्षीय महिला ने कहा था कि अनुराधा पौडवाल ने जन्म देने के बाद उन्हें किसी और को सौंप दिया था।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2020 12:07 PM GMT
ऐश्वर्या राय की पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, 32 साल के युवक ने किया ऐसा दावा
X

मुंबई: कुछ समय पहले एक महिला सामने आई थी जिसने गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया था। 45 वर्षीय महिला ने कहा था कि अनुराधा पौडवाल ने जन्म देने के बाद उन्हें किसी और को सौंप दिया था।

अब एक और शख्स सामने आया है जो खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताता है। करीब एक साल पहले भी इस शख्स ने मीडिया के सामने आकर ये दावा किया था।

ये भी पढ़ें...जानिए क्यों, बहुरिया ऐश्वर्या राय ससुर अमिताभ बच्चन से बहुते नाराज है

आईवीएफ से दिया था जन्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 32 वर्षीय संगीत कुमार ने दावा किया कि वो ऐश्वर्या राय का बेटा है। ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था। संगीत कुमार मंगलौर का रहने वाला है। उसने बताया कि उसका जन्म 1988 में हुआ था। बता दें कि उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र 15 साल थी।

शख्स यही नहीं रुका उसने आगे कहा कि जब उसके पिता उसे विशाखापट्टनम लेकर आए थे तो ऐश्वर्या के माता-पिता ने दो साल तक उसकी देखरेख भी की थी। शख्स का आरोप है कि उसके रिश्तेदारों ने उसके बर्थ सर्टिफिकेट के सभी रिकॉर्ड्स मिटा दिए।

ऐश्वर्या के साथ उसके घर में रहना चाहता है ये युवक

अब ये शख्स चाहता है कि वो मुंबई शिफ्ट हो जाए और ऐश्वर्या के साथ रहे। बहरहाल शख्स के बारे में जब सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला तो उसका खूब मजाक बनाया गया। इससे पहले जब संगीत कुमार मीडिया के सामने आया था तो मामला पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बताया था।

ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म की बात करें तो निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी। मणिरत्नम के साथ दोबारा काम करने को लेकर ऐश्वर्या ने कहा था कि 'यह एक बहुत अच्छा अनुभव है। मणिरत्नम मेरे गुरु हैं और वो देश के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।'

ये भी पढ़ें...सलमान ने एक बार फिर दिल दिया ऐश्वर्या राय को, क्यों किया वायरल फोटो को क्राप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story