TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aaradhya Bachchan Trolling: आराध्या बच्चन क्यों होती हैं इतनी ट्रोल, ये रही वजह

Aaradhya Bachchan New Video: आराध्या बच्चन पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा खबरों में बनीं हुईं हैं, और यूजर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल भी हों रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 6:22 AM GMT
Aaradhya Bachchan Trolling
X

Aaradhya Bachchan Trolling (Photo- Social Media)

Aaradhya Bachchan Trolling: वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड के लगभग स्टार किड्स सुर्खियों में रहते हैं, जी हां! चाहे तैमूर हों, या आलिया-रणबीर की बेटी राहा, या फिर सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना। बॉलीवुड के सभी स्टार्स के बच्चे किसी ना किसी कारणवश चर्चा में बनें ही रहते हैं। वहीं यदि आपको बताएं तो इन दिनों एक स्टार किड की सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही बातें की जा रहीं हैं और वो कोई और नहीं, बल्कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हैं। आराध्या बच्चन पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा खबरों में बनीं हुईं हैं, और यूजर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल भी हों रहीं हैं, आइए आपको हम बताते हैं कि आखिरकार आराध्या बच्चन इतनी ट्रोल क्यों होती हैं।

आराध्या बच्चन का खूब उड़ता है मजाक (Aaradhya Bachchan New Video)

सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग बहुत ही कॉमन हो चुका है, जी हां! आज के समय में ऐसा कोई एक्टर नहीं होगा, जो ट्रोल ना हुआ हो, क्योंकि कोई चाहे कितना भी अच्छा क्यों ना हो? यूजर्स किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल कर ही देते हैं। वहीं बात करें यदि आराध्या बच्चन की तो वे आए दिन बुरी तरह ट्रोल होती हैं, जी हां! ऐसी कई वजहें हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Getting Trolled) के पीछे पड़ जाते हैं।


आराध्या बच्चन की हेयरस्टाइल (Aaradhya Bachchan Hairstyle)

सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या बच्चन को सबसे ज्यादा ट्रोल उनके हेयरस्टायल की वजह से करते थे, क्योंकि बचपन से लेकर अब तक आराध्या बच्चन को सिर्फ एक हेयरस्टाइल में देखा गया, लेकिन पिछले कुछ समय से आराध्या का हेयरस्टाइल चेंज हो चुका है, जिसकी वजह से अब यूजर्स उन्हें अन्य कारणों की वजह से ट्रोल करने लगें हैं।


स्कूल ना जाने की वजह से (Aaradhya Bachchan School)

आराध्या बच्चन को आज कल लोग स्कूल ना जाने की वजह से ट्रोल करते हैं, क्योंकि आराध्या बच्चन अधिकतर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने जाती हैं, जिसकी वजह से यूजर्स आराध्या के साथ ही ऐश्वर्या को भी ट्रोल करते हैं। यूजर्स का कहना है कि क्या वो स्कूल नहीं जाती, जब देखो मां के साथ घूमती रहती है, कोई आराध्या को स्कूल भेजो, ये आज भी स्कूल नहीं गई। ये पढ़ती कब होगी। इसी तरह कमेंट कर ट्रोलर्स आराध्या के पीछे पड़े रहते हैं।


मां ऐश्वर्या का हाथ एक मिनट के लिए भी नहीं छोड़ती आराध्या (Aaradhya Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Video)

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन एक और वजह से बुरी तरह ट्रोल होती हैं, दरअसल आराध्या बच्चन को जब भी स्पॉट किया जाता है, वे अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं, जी हां! एक मिनट के लिए भी अपनी मां का हाथ नहीं छोड़ती। ऐश्वर्या के हाथों में हाथ डालकर भी या फिर उनसे चिपक कर ही आराध्या बच्चन चलते नजर आती हैं, जिस वजह से भी इस मां बेटी को बहुत ही बुरी तरह ट्रोल किया जाता है, कई लोग आराध्या के इस बर्ताव की वजह से उन्हें मेंटली या फिजिकली बीमार भी कह देते हैं। यूजर्स कमेंट कर लिखते हैं कि आराध्या को कुछ प्रॉब्लम है। ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर इतनी प्रोटेक्टिव क्यों है। इसी तरह कमेंट बॉक्स में सिर्फ और सिर्फ नेगेटिव कमेंट पढ़ने को मिलते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story