×

अजय और अमिताभ की फिल्म Runway 34 motion का पोस्टर हुआ रिलीज़, ट्वीट कर दी जानकारी

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अब साथ दिखेंगे Runway 34 motion फिल्म में।फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 March 2022 10:37 AM GMT
Runway 34 Motion
X

Runway 34 Motion(फोटो संभार -सोशल मीडिया)


Runway 34 Motion Poster रिलीज़ : अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अब साथ दिखेंगे Runway 34 motion फिल्म में।फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी। अजय और अमिताभ के फैंस इस खबर से काफी खुश होंगे। इसी के बीच फैंस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि पोस्टर काफी हटकर लग रहा है ,ऐसे में लोगों की जिज्ञासा भी काफी बढ़ रही है। और फैंस कमेंट सेक्शन में पूछ रहें हैं कि फिल्म का ट्रेलर कब आएगा। फिलहाल फैंस 'रनवे 34' के पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म के बारे में और जानकारी पाने के भी काफी उत्सुक हैं।

आइये जाने फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में

जहाँ इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अजय और अमिताभ बच्चन हैं वहीँ बोमन ईरानी, रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। साथ ही अजय एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी सँभालते दिखेंगे। बहरहाल अजय देवगन और बोमन ईरानी ने बताया कि वो इस फिल्म की शूटिंग फिनिश कर चुके हैं। खास अंदाज में जानकारी देते हुए अजय ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो पूरे क्रू के साथ नजर आ रहे थे। साथ ही अजय देवगन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'हमने फ्लाइट के फूड को काफी सीरियसली ले लिया। रनवे 34- की शूटिंग खत्म। अब मिलेंगे मूवी पर।' इस वीडियो में अजय और बोमन कहते नजर आते हैं कि 'रनवे 34. इट्स ए रैप।' जिसके बाद पूरी टीम मिलकर रैप करती है। उसके बाद सभी लोग उठकर चले जाते हैं।

फिल्म का कांसेप्ट और कहानी क्या है ये अभी कुछ पता नहीं चला है लेकिन इस फिल्म को लेकर अजय देवगन काफी एक्साइटेड हैं दरअसल पहली बार है कि जब अमिताभ बच्चन उनकी डायरेक्ट की हुई फिल्म में काम करेंगे। ऐसे में दर्शकों का रिस्पांस पॉजिटिव रहे इसको लेकर भी अजय नर्वस भी है और साथ ही साथ काफी एक्ससिटेड भी हैं।

अजय ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बात की और कहा की उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। इसके बाद अजय देवगन ने कहा- 'मैंने उनसे ज्यादा डेडिकेटिड एक्टर नहीं देखा है। हम उनके सामने कुछ नहीं हैं। एक बार जब वो सेट पर आ जाते हैं तो वो रिहर्सल करते रहते हैं और सीन के बारे में सोचते रहते हैं।'

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक साथ मेजर साहेब,आग,सत्याग्रह और ख़ाकी जैसी कई फिल्मों में नज़र आये हैं।अमिताभ को डायरेक्ट करना अजय के लिए एक अलग अनुभव है। गौरतलब है कि फिल्म Runway 34 Motion का नाम पहले मेडे(May Day) था लेकिन बाद में इसका नाम बदल कर रनवे 34 मोशन कर दिया गया ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story