×

Ajay Devgan: 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को भोला के सेट पर अजय देवगन ने किया सेलिब्रेट, वीडियो किया शेयर

Ajay Devgan: भोलेनाथ के भक्त अजय देवगन ने अपनी फिल्म "भोला" के सेट से 75th अमृत महोत्सव को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 5:12 AM GMT
Ajay Devgan: 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को भोला के सेट पर अजय देवगन ने किया सेलिब्रेट, वीडियो किया शेयर
X
Celebrate independence day on the Set of film Bhola (image: social media)

Ajay Devgan: यूं तो अजय देवगन ने अपनी निजी जिंदगी और अपने काम से जुड़ी तस्वीरें, विडियोज और यादें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं भोलेनाथ के भक्त अजय देवगन ने अपनी फिल्म "भोला" के सेट से 75th अमृत महोत्सव को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि, अजय देवगन प्रेजेंट में बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अजय कि बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ करोड़ों फैंस भी है जो उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। वहीं अभिनेता अजय देवगन अभिनेत्री तब्बू और अन्य के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके साथ ही कई मौकों पर, हमने अजय को अपनी पूरी टीम के साथ त्योहार मनाते हुए देखा है और आज भी फिल्म "भोला" के सेट पर अजय देवगन को अपनी पूरी टीम के साथ 75 वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए देखा गया जिसका वीडियो अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर है।


इसके अलावा अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें अभिनेता अजय देवगन ने काला कुर्ता पहन रखा है, जिसमें हमने उन्हें पहले भी देखा है जब उन्होंने भोला के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं। बॉडीगार्ड्स से लेकर स्पॉट बॉय तक, तकनीशियनों से लेकर स्वयं अजय तक, हम प्रत्येक क्रू सदस्य को गर्व से अपनी शर्ट पर भारतीय ध्वज फहराते हुए और स्वतंत्रता दिवस की भावना का जश्न मनाते हुए देख सकते हैं। इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, 'आजादी के 75 साल; हम में से प्रत्येक के लिए खुशी और गर्व का क्षण। हम पूरी ताकत से ताकत की ओर बढ़ें। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। #HarGharTiranga @amritmahotsav @narendramodi @adffilms।"


आपको यह भी बता दें कि, हाल ही में हैदराबाद में भोला के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। खबरों के अनुसार, अजय देवगन की एक्शन फिल्म भोला में एक निडर, उच्च पदस्थ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली तब्बू एक साहसी स्टंट करते हुए एक बड़ी चोट से बच गई। यह उन फिल्मों में से एक है जिसमें तब्बू प्रमुख व्यक्ति अजय देवगन के साथ कई हाई-ऑक्टेन स्टंट करती नजर आएंगी, जो भोला की शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं।


वहीं सूत्रों का कहना है कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एलेजेड तौर पर घने जंगल में ट्रक चला रहें थें। ट्रक का पीछा मोटरसाइकिल से कुछ गुंडे कर रहे थे। एक ही टेक में ट्रक के बगल में पागलों की तरह दौड़ रही बाइकों में से एक बाइक से टकरा गई और ट्रक में सवार अभिनेत्री तब्बू को इस सीन को फिल्माने के दौरान टूटे हुए कांच से घायल हो गई है। हमारे खबरियों ने कहा कि, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांच का एक टुकड़ा उड़ गया और तब्बू को उनकी दाहिनी आंख के ठीक ऊपर कांच के टुकड़े से कट लग गया। वहीं इस सीन को शूट करने और करवाने की जिम्मेदारी अजय देवगन के कंधो पर थी। वहीं इस दुर्घटना के बाद अजय देवगन ने एक ब्रेक कि मांग कि जिसमे अभिनेत्री तब्बू को आराम करने कि इजाजत मिली।


इसके अलावा, फिल्म "भोला" अजय देवगन का चौथा निर्देशन है, इससे पहले अजय देवगन ने अपनी फिल्म "रनवे 34" का निर्देशन किया था, जिसे सभी ने सराहा है। वहीं अजय कि यह अपकमिंग फिल्म "भोला" मार्च 2023 में रिलीज के लिए तैयार होगी। इसके अलावा अजय अजय देवगन की अन्य फिल्मों में "थैंक गॉड", "मैदान", "दृश्यम 2" और "सिंघम 3" भी पाइपलाइन में शामिल हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story