×

Rudra : सिंघम से हटके है अजय देवगन का रोल, जानें इस फिल्म में आपको क्या देखने को मिल सकता है

सीरीज का प्रसारण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च को होगा।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 14 Feb 2022 11:08 AM GMT
Rudra : सिंघम से हटके है अजय देवगन का रोल, जानें इस फिल्म में आपको क्या देखने को मिल सकता है
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Ajay Devgan : अजय देवगन की पहली वेब सीरीज रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस की रिलीज डेट आ गई है। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोमवार को मुंबई में एक समारोह में की गई, जिसमें अजय देवगन और फिल्म की स्टार कास्ट ने भाग लिया। रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra) राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित एक क्राइम सीरीज है। सीरीज का प्रसारण डिज्नी प्लस हॉटस्टार ( Disney Plus Hotstar) पर 4 मार्च को होगा। इस सीरीज में अजय एक बार फिर पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनका अंदाज सिंघम (Singham) जैसा नहीं है।

अजय के चरित्र का नाम रुद्रवीर सिंह है

इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार खाकी वर्दी में काम नहीं कर रहा है। बल्कि मुंबई में अपराध की अंधेरी गलियों में अपराधियों को तलाशने के लिए यह अंडर कवर है। 6-भाग की श्रृंखला में, अजय के चरित्र का नाम रुद्रवीर सिंह है। रुद्र अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कंफ्यूज रहते हैं। सीरीज में ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, मिलिंद गुनाजी और ल्यूक केनी अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।



एक अंडरकवर पुलिस अफसर की कहानी है

रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra : The Edge Of Darkness) का ट्रेलर दो हफ्ते पहले रिलीज किया गया था। हम आपको बता दें, रुद्र ब्रिटिश टीवी शो लूथर का भारतीय रूपांतरण है। इदरीस एल्बा ने नील क्रॉस श्रृंखला में डीसीआई जॉन लूथर की भूमिका निभाई। इदरीस एक अंडरकवर पुलिस अफसर की भूमिका में थे। एलिस मॉर्गन ने रूथ विल्सन की भूमिका निभाई। 2010 और 2019 के बीच इस शो के 5 सीजन हो चुके हैं। पहले सीज़न में 6 एपिसोड थे। यह बीबीसी वन पर प्रसारित हुआ। रुद्र सीरीज को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

अजय के वर्क फ्रंट के बारे में जानें

हॉटस्टार ने पहले ब्रिटिश श्रृंखला डॉक्टर फोस्टर्स आउट ऑफ लव के भारतीय संस्करण और इसी शीर्षक के साथ क्रिमिनल जस्टिल के भारतीय संस्करण को रूपांतरित किया है। इस सीरीज को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली में दिखाया जाएगा। रुद्र से पहले, अजय आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे, जो 25 फरवरी को रिलीज़ होगी। रुद्र के बाद, अजय 25 मार्च को रिलीज़ होने वाली RRR फिल्म में एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे। अजय की प्रोडक्शन निर्देशित फिल्म रनवे 34 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैदान भी इसी साल रिलीज होगी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story