×

अजय देवगन ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'शिवाय' के दुष्प्रचार के लिए कर रहे साजिश

By
Published on: 2 Sep 2016 11:46 AM GMT
अजय देवगन ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- शिवाय के दुष्प्रचार के लिए कर रहे साजिश
X

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए फिल्म मेकर्स क्या नहीं करते हैं। कोई भी कम्पटीटर नहीं चाहता है कि जब उनकी फिल्म आए, तो कोई दूसरा प्रोड्यूसर अपनी फिल्म रिलीज करे। ऐसा ही कुछ हुआ है शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से पहले। बता दें कि अजय देवगन और करण जौहर की फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं और दोनों के ही ट्रेलर खूब पसंद किए जा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

खबरों की मानें तो अजय देवगन का कहना है कि करण जौहर और कंट्रोवर्सी किंग कमाल राशिद खान मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। वह दोनों मिलकर इनकी फिल्म शिवाय को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं। अजय देवगन की ओर से जारी गई एक प्रेस रिलीज में करण जौहर पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने कमाल राशिद खान को फिल्म शिवाय का दुष्प्रचार करने के लिए पैसे दिए हैं। इस दीवाली अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल साथ रिलीज होगी। जिससे इनके बिजनेस पर ख़ासा इफेक्ट पड़ सकता है। इसी वजह से अजय देवगन काफी काफी परेशान हैं और उन्होंने जांच करने की मांग भी की है। अजय ने केआरके और उनके को फिल्म मेकर कुमार मंगत के बीच हुई बातचीत का रिकॉर्ड प्रेस रिलीज के साथ मीडिया के सामने रखा है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है कमाल राशिद खान ने

जारी किए गए इस टेप रिकार्ड में केआरके पैसों की डिमांड कर रहे हैं। टेप में केआरके कहते हैं कि वह करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे में बुरा नहीं कह सकते क्योंकि करण की तरफ से उन्हें 25 लाख रुपये दिए गए हैं। इस बारे में करण जौहर पर शक किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने कोई सफाई पेश नहीं की है। वहीं केआरके के बारे में सभी जानते हैं कि वह आए दिन अपनी उलूल-जुलूल पोस्ट से मीडिया में बने रहने की कोशिश करते हैं। दूसरों को निशाना बनाने वाले केआरके इस बार खुद ही घेरे में आ गए हैं।

आगे की स्लाइड में सुनिए कमाल और मंगत के बीच की बातचीत

Next Story