×

बेटी के ट्रोल होने पर बिफरे अजय देवगन बोले- कचरा भरा है दिमाग में

'टोटल धमाल' के प्रमोशन में बिजी एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने बच्चों को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 4:42 AM GMT
बेटी के ट्रोल होने पर बिफरे अजय देवगन बोले- कचरा भरा है दिमाग में
X

मुम्बई: 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में बिजी एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने बच्चों को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे। दरअसल, पिछले कुछ समय से न्यासा सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। लेकिन कई बार अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। इस मामले पर जब अजय देवगन से उनकी राय मांगी गई तो उन्होंने कड़े लहजे में कहा- आप काजोल और मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चों को नहीं।

यह भी देखें... अमर अकबर एन्थोनी की जोड़ी हिट हुई जहां, आज बिक गया उसी का आसियां

अजय या काजोल जब भी अपने बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करते हैं तो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा- आप काजोल और मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चों को नहीं। आगे अजय ने कहा- हमारे बच्चों को जज करना बंद करें। काजोल और मैं एक्टर्स हैं तो हमें जज करें, ये हमारे कारण है।

हमारे बच्चे हमेशा इस सबसे दूर रहते हैं। किसी के प्रति जजमेंटल होना ठीक बात नहीं है। यदि मैं किसी के प्रति कोई जजमेंट पास करता हूं तो जाहिर है कि उसे बुरा लगेगा। मुझे वाकई उस समय बुरा लगता है, जब हमारे बच्चों को ट्रोल किया जाता है।

यह भी देखें... तूफान ‘वायु’ की दहशत में गुजरात, तटीय इलाकों में हाई-अलर्ट

हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा को उनके एयरपोर्ट लुक के कारण ट्रोल किया गया था। इससे पहले भी कई बार अजय और काजोल के बच्चे ट्रोल हुए हैं। अजय ने कहा कि पहले उनके बच्चे ट्रोल से प्रभावित होते थे, उन्हें बुरा लगता था, लेकिन अब वे इस सबके बारे में नहीं सोचते।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story