×

बदले-बदले दिखे अजय देवगन, इस फिल्म में ने वाले हैं नजर

अजय देवगन ने अपना लुक बदल लिया है। उन्होंने अपने नए लुक को फोटो शेयर की है...

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 July 2021 3:18 PM GMT
ajay devgan shared new photo in his instagaram
X

बदले-बदले दिखे अजय देवगन (social media)

Ajay Devgan New Look: मशहूर बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में है। अजय के कई नए-नए लोग सोशल मीडिया (Ajay Devgn Viral on Social Media) पर आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

अजय डैपर लुक में नजर आ रहे हैं

अजय देवगन का एक और हेयर स्टाइल लुक (Ajay Devgn New Look) सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अजय डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। अजय का यह नया लुक उनके फैंस को बहुत लुभा रहा है। आज-कल अजय अपनी तस्वीरों के साथ साथ फिल्म के लिए चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया फोटो शेयर

अजय देवगन (Ajay Deavgan) का वायरल हुआ यह दमदार लुक उनकी अपकमिंग फिल्म से जुड़ा बताया जा रहा है। अजय के इस लुक को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट 'आलिम हकीम' (Aalim Hakeem) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है। हकीम ने ही अजय देवगन को यह डैपर लुक दिया है। अजय का व्हाइट बियर्ड वाला यह लोग बहुत बेहतरीन लग रहा है।

अजय देवगन की नई फिल्म आने वाली है

बॉलीवुड के बाद अब अजय देवगन डिजिटल मीडिया पर भी अपना कब्जा जमाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) के अलावा अजय की वेब सीरीज 'रुद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस' (Rudra: The Edge of Darkness)भी जल्द ही आने वाली है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अजय का यह लोग फिल्म रुद्रा के लिए ही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story