×

Maidan Movie Release Date: अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग मूवी मैदान की रिलीज डेट का किया एलान

Maidan Movie Release Date: अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी अपनी फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 Oct 2022 8:55 AM GMT
Maidan Movie Release Date: अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग मूवी मैदान की रिलीज डेट का किया एलान
X

Bollywood Biopic Movie "Maidan" (image: social media)

Maidan Movie Release Date: आपको बता दें कि, अजय देवगन को अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में आए काफी समय हो गया है। साथ ही यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा पर आधारित है और इसमें अजय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें कि अजय के इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ये बायोपिक फिल्म "मैदान" सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैदान की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की और अपने सभी फैंस को firse एक्साइटेड कर दिया है।

बता दें कि अजय देवगन की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान', अज्ञात नायक सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी, जिसने भारत को गौरवान्वित किया, 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "सच का अनुभव करें एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की कहानी जिसने भारत को गौरवान्वित किया। #मैदान 17 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।" बधाई हो फेम अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, मैदान में प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं।

इसके साथ ही ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित, स्क्रिप्ट और डायलॉग्स रिस्पेक्टाइवली साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। वहीं फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस बीच अगर हम अजय देवगन की बाकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, अजय देवगन की कुछ दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं। रनवे 34 में अपने परफॉर्मेंस के लिए तारीफें जीतने के बाद, अजय तब्बू के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म "दृश्यम 2" पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनकी 2015 में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म दृश्यम का सीक्वल है। इसके अलावा, वह तमिल एक्शन थ्रिलर कैथी के बॉलीवुड रीमेक में भी दिखाई देंगे, जिसमें तब्बू भी मुख्य भूमिका में होंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story