×

Movie Thank God: कानूनी विवादों में फंसी अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड

Movie Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​स्टारर फिल्म "थैंक गॉड" के खिलाफ राजस्थान में कायस्थ समाज के सदस्यों द्वारा एलेजेड फॉर्म में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आधार पर शिकायत दर्ज की गई है।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 5:20 AM GMT
Movie Thank God: कानूनी विवादों में फंसी अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड
X

Upcoming movie Thank God (image: social media)

Movie Thank God: आपको बता दें कि अभिनेता अजय देवगन , सिद्धार्थ मल्होत्रा , और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां इस सप्ताह पहले, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसे फैंस और वेल विशर्स ने पसंद किया था और जिनमें से कई दर्शक इसे 24 अक्टूबर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि यह एक फैंटेसी कॉमेडी है, जिसे इंद्र कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं अभिनेता अजय देवगन इस फिल्म में भगवान चित्रगुप्त की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि फिल्म का गाना "माणिके" भी सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है.

साथ ही देश के विभिन्न कोनों से इस तरह के कॉम्प्रिहेंसिव प्यार और तारीफ के बीच, एक अनएक्सपेक्टेड स्थिति पैदा हो गई है, जिसमें कायस्थ समाज के सदस्यों ने राजस्थान में फिल्म थैंक गॉड के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसमें फिल्म पर उनके समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

वहीं एक न्यूज एजेंसी ने की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कायस्थ समाज के रिप्रेजेंटेटिव ने हिंदू देवता चित्रगुप्त के कथित अभद्र चित्रण के लिए अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। समाचार एजेंसी द्वारा आउटलाइंड अभिनेता अजय देवगन, निर्माता टी-सीरीज़ और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

वरिष्ठ समाजसेवी चंद्रकांत सक्सेना के नेतृत्व में समाज के स्पोक्सपर्सन श्री चित्रगुप्त समिति के बैनर तले शहर के निहालगंज थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। वहीं एक मेमोरेंडम जिला कलेक्टर को सौंपा जाएगा, "कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने न्यूज एजेंसी ये बाते कहीं।

जहां उन्होंने आगे कहा कि फिल्म के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त को आधुनिक वेशभूषा में और "अर्ध-नग्न महिलाओं" से घिरा हुआ दिखाया गया है, जो वादी को लगता है कि ये बिलकुल भी सही नहीं है।

समाज सेवी श्रीवास्तव ने अपनी मांग रखते हुए कहा, "इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।" उन्होंने कहा कि सामाजिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने की साजिश रची जा रही है। आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाना चाहिए।

इस बीच फिल्म "थैंक गॉड" के तीनों मेन आर्टिस्ट्स विभिन्न शहरों की टूर करके 'थैंक गॉड' के प्रमोशन में बिजी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story