×

Ajay-Kajol Son: इतनी छोटी सी उम्र में ट्रोल हो रहें काजोल-अजय के लाडले युग, एयरपोर्ट पर की ऐसी गंदी हरकत, देखें वीडियो

Ajay-Kajol Son Yug: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के बच्चे भी अधिकतर चर्चा में बनें रहते हैं। खासतौर पर काजोल और अजय देवगन के बच्चे।

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2023 9:55 AM GMT
Ajay-Kajol Son: इतनी छोटी सी उम्र में ट्रोल हो रहें काजोल-अजय के लाडले युग, एयरपोर्ट पर की ऐसी गंदी हरकत, देखें वीडियो
X
Ajay-Kajol Son Yug (Photo- Social Media)
Ajay-Kajol Son Yug: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के बच्चे भी अधिकतर चर्चा में बनें रहते हैं। खासतौर पर काजोल और अजय देवगन के बच्चे। जी हां!! काजोल की बेटी निसा देवगन तो अक्सर लाइमलाइट में बनीं रहती है, क्योंकि वह अक्सर ही अपने दोस्तों संग पार्टी करते हुए स्पॉट होती है, वहीं काजोल और अजय देवगन का लाडला बेटा युग भी कम सुर्खियां नहीं बटोरता। वह अभी से ही लाइमलाइट में रहने लगा है और अब तो उसका एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि नेटीजेंस उसे जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं।

ट्रोल हो रहा अजय और काजोल का बेटा युग

बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल का बेटा अभी महज 12 साल का है, लेकिन अभी से ही वह खूब स्टाइल दिखाता है। जब भी वह पपराजी के कैमरों में कैद होता है तो उसका स्टाइल देखते बनता है अभी हाल ही में फिर काजोल के बेटे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और नेटीजेंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस वीडियो में युग देवगन एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत कर देते हैं कि लोग वीडियो देखते ही उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए हैं।

ऐसी हरकत करते नजर आए युग देवगन

दरअसल वायरल हो रहे युग देवगन के वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो युग एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दे रहें हैं तभी उन्हें जो पिकअप करने आया है, उसे देख वह खुशी से उछल पड़ते हैं और अपने हाथों को ऊपर उठा अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हैं। युग इस दौरान ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहें हैं।

बुरी तरह युग को ट्रोल कर रहें हैं यूजर्स

युग देवगन के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते दिखाई दे रहें हैं। कुछ तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "बस 2 साल और..मुंबई के क्लब से नशे में निकलते हुए कैप्चर करोगे तुम लोग ही।" दूसरे ने लिखा, "बाप जैसा हीरो नहीं बन सकता है भाई अभी से इतना एटिट्यूड है।" तीसरे ने लिखा, "पागल है शायद...हॉस्पिटल से आ रहा है।" एक ने तो हद ही कर दी, उसने लिखा है, "एटिट्यूड देखी विमल इलायची का।" इसी तरह लोग बेहद भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story