×

Ajay Devgn Bholaa Trailer: अजय देवगन और तब्बू के बीच छिड़ी जंग, रिलीज हुआ फिल्म 'भोला' का ट्रेलर

Ajay Devgn Bholaa Trailer: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। जी हां, अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' के ट्रेलर का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब रिलीज हो चुकी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 10:04 AM GMT
Ajay Devgn Bholaa Trailer released
X

Ajay Devgn Bholaa Trailer released (Image Credit: Instagram)

Click the Play button to listen to article

Ajay Devgn Bholaa Trailer: अजय देवगन और तब्बू की मच-अवेटेड फिल्म 'भोला' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिलहाल, अजय और तब्बू के फैंस के लिए एक खूशखबरी है। जी हां, जो लोग फिल्म 'भोला' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार अब खत्म हो चुका है। दरअसल, 'भोला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आइए आपको बताते हैं ट्रेलर में क्या दिखाया गया है।

फिल्म 'भोला' का ट्रेलर

फिल्म 'भोला' का ट्रेलर 2.33 मिनट का है। ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म में अजय देवगन एक अपराधी और तब्बू पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। ट्रेलर में जहां अजय अपने तेवर में चूर दिख रहे हैं, तो वहीं तब्बू अपने जोश से भरपूर हैं। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के बीच टकरार देखने को मिलेगी। वहीं, फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन और थ्रिल भी देखने को मिलने वाला है। इस ट्रेलर को देखने के बाद यह तो साफ है कि यह फिल्म काफी एंटरटेन करने वाली है।

अजय देवगन और तब्बू की साथ में 9वीं फिल्म 'भोला'

बता दें कि फिल्म 'भोला' में अजय देवगन एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रहे हैं। इसी के साथ वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। फिल्म में अजय के साथ-साथ तब्बू भी मैन लीड में हैं। यह अजय और तब्बू की 9वीं फिल्म है, जिसमें दोनों साथ में काम कर रहे हैं।


'भोला' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे अजय

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म 'भोला' के बाद रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आ सकते हैं। इसकी जानकारी अजय ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म की कहानी उन्हें बहुत पसंद आई है और भगवान ने चाहा तो यह रोहित के साथ उनकी 11वीं ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। इसके अलावा वह नीरज पांडे की फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

खैर, अब देखना यह होगा कि फिल्म 'भोला' में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। फिलहाल, आपको 'भोला' का ट्रेलर कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story