×

Ishita Dutta Photos: कितना बदल गई अजय देवगन की बेटी, दृश्यम में निभाया था किरदार

Ishita Dutta Photos: फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बड़ी बेटी के रूप में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली इशिता दत्ता अब काफी बदल गईं हैं। देखिये इशिता का ये बदला हुआ रूप।

Shweta Srivastava
Published on: 23 May 2022 3:56 AM GMT
Ishita Dutta
X

Ishita Dutta(Image Credit-Social Media)

Ishita Dutta Photos: फिल्म दृश्यम में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बड़ी बेटी के रूप में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अब काफी बदल गईं हैं। इशिता की कुछ अलग अंदाज़ की फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं जिसमे वो काफी अलग नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये इशिता का ये बदला हुआ रूप।

फिल्म दृश्यम से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली इशिता दत्ता, तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) की छोटी बहन हैं। वही तनुश्री जिन्होंने अपना फ़िल्मी सफर इमरान हाश्मी के साथ आशिक बनाया आपने से शुरू किया था। फिलहाल तनुश्री बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। अभी कुछ दिन पहले ही तनुश्री ने अपने एक्सीडेंट की फोटो सोशल मीडिया पर लगाई थी। जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे लेकिन अब तनुश्री बिलकुल ठीक हैं उन्हें पैर में गंभीर चोट आई थी।

वहीँ तनु की बहन इशिता दत्ता ने कई टेलीविज़न सीरियल किये हैं और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं लेकिन बॉलीवुड में उन्हें लाइमलाइट मिली अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से। जहाँ उन्होंने अजय की बड़ी बेटी का किदरार निभाया था। फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। कुछ दिन पहले ही इशिता को लेकर ये खबर आई थी कि वो प्रेग्नेंट हैं लेकिन उन्होंने इसे लेकर मीडिया को बताया कि ये सिर्फ अफवाह है।

फिलहाल इशिता की काफी ग्लैमरस फोटोज इस समय इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है और लोग उनकी इन फोटोज को काफी पसंद भी कर रहे हैं।


Ishita Dutta(Image Credit-Social Media)

इशिता की ये फोटोज उनके फोटोशूट की है जिसमे उन्होंने वाइट कलर कोट और पैंट पहना है साथ ही ब्लैक कलर की बरलेट पहनी हुई है।


Ishita Dutta(Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में इशिता का ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ नज़र आ रहा है उन्होंने बाल खोल रखें हैं और बेहद खूबसूरत डायमंड नेक पीस पहन रखा है।


Ishita Dutta(Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में इशिता बेहद सेंसुअस तरह से कमरे की तरफ देख रहीं हैं। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है।


Ishita Dutta(Image Credit-Social Media)

इशिता की ये तस्वीर बेहद प्यारी है जिसमे उनका लुक गज़ब ढा रहा है। इशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अभी कुछ दिन पहले उन्होंने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था जिसमे वो पुष्पा फिल्म के गाने पर डांस करती और पुष्पा के स्टाइल को कॉपी करतीं दिख रहीं थीं।

इशिता की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है और लोग उनकी वीडियोस और फोटोज पर जमकर कमैंट्स भी करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story