×

Ajay Devgn New Look: अजय देवगन के नए एसीपी लुक को देख उनके फैन्स हुए आश्चर्य, क्या अपने देखा

Ajay Devgn New Look: अभिनेता अजय देवगन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Nov 2021 2:40 PM GMT
Ajay Devgn New Look
X

अजय देवगन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ajay Devgn New Look: अभिनेता अजय देवगन के प्रशंसक उनकी फिल्म 'सिंघम 3' (ajay devgn singham 3 release date) के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता ने दर्शकों को अपने नए एसीपी लुक से परिचय करवाया है। अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा (ajay devgn acp new look viral video) किया है। यह वीडियो एक विज्ञापन की है, जिसमें वो एक अफसर या अधिकारी के लुक में नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि अभिनेता इससे पहले निर्देशक रोहित शेट्टी के फिल्मों में पुलिश अधिकारी के रुप में नजर आ चुके हैं।

एक्टर को इस लुक में उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं। वहीं उनके प्रशंसक एक्टर द्वारा अभिनीत फिल्म 'सिंघम' के तीसरे सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अजय ने इस विज्ञापन में एसीपी का अभिनय किया है। लेकिन वो इस विज्ञापन में असली एसीपी को दर्शकों से परिचय करवाते दिखाई दे रहे हैं।

अजय देवगन ने यह वीडियो शेयर (ajay devgan video share social media) करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। एक्टर के फैन्स उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें लगा कि यह उनके आगामी फिल्म का ट्रेलर है। एक दूसरे फैन ने उन्हें तंज कसते हुए लिखा, " बोलो जुबां केसरी।" वहीं एक और फैन ने लिखा, " मैं आपके फिल्म सिंघम 3 का इंतजार कर रहा हूं। " बता दें कि यह वीडियो झंडू च्यवनप्राश का विज्ञापन है। जिसमें अभिनेता ने एसीपी की भूमिका निभाई है। लेकिन ये वो एसीपी नहीं है, जो आप समझ रहे हैं। इस एसीपी का मतलब है एंटी चीनी पुलिस।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इस विज्ञापने के माध्यम से अभिनेता दर्शकों तक यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि उन्हें सुगर वाले च्यवनप्राश की जगह गुड़ वाला च्यवनप्राश खाना चाहिए। क्योंकि यह उनकी सेहत के लिए ज्यादा फायदेमंद होगा। अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " चीनी से दूर रहें क्योंकि एंटी चीनी पुलिस यहां है। झंडू के गुड़ वाले च्यवनप्राश के साथ अच्छी सेहत को चुनें और हमेशा हेल्दी और फिट रहें।" वीडियो में अभिनेता यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि नॉर्मल च्यवनप्राश में 50 प्रतिशत चीनी है। इसलिए लोगों को झंडू का गुड़वाला च्यवनप्राश अपनाना चाहिए।

अभिनेता अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ वो एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाले हैं। वहीं एक्टर कि फिल्म मैदान बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। साथ ही अभिनेता द्वारा निर्देशित फिल्म ' मे डे' भी इस फिल्म के रिलीज होने से एक हफ्ते पहले रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्हाल अजय अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ इंद्र कुजमार की फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग कर रहे हैं ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story