×

Shaitaan Teaser: आर. माधवन का खतरनाक अंदाज देख कांप उठेगी रूह, अपने रिस्क पर देखें

Ajay Devgn Film Shaitaan Teaser: फिल्म "शैतान" की पहली बेहद ही खतरनाक झलक दुनिया के सामने पेश कर दी गयी है। जी हां!! तो फिर चलिए आपको भी "शैतान" की एक झलक से रूबरू करवाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 10:18 AM GMT (Updated on: 25 Jan 2024 10:18 AM GMT)
Ajay Devgn Film Shaitaan Teaser
X

Ajay Devgn Film Shaitaan Teaser (Photo- Social Media)

Ajay Devgn Film Shaitaan Teaser: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन वैसे तो आने वाले समय में कई जबरदस्त फिल्मों में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस वक्त अभिनेता अपनी एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म "शैतान" की वजह से लोगों के बीच टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही अजय ने अपनी फिल्म "शैतान" की अनाउंसमेंट की थी और अब आज उन्होंने इस फिल्म की पहली बेहद ही खतरनाक झलक भी दुनिया के सामने पेश कर दी है। जी हां!! तो फिर चलिए आपको भी "शैतान" की एक झलक से रूबरू करवाते हैं।

अजय देवगन ने जारी किया "शैतान" का टीजर

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी हॉरर फिल्म "शैतान" का टीजर कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर जारी किया है, जो वायरल हो गया है। टीजर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, "वो पूछेगा तुमसे....एक खेल है....खेलोगे....पर उसके बहकावे में मत आना। शैतान टीजर आउट नाउ।" टीजर में एक बेहद ही डरावनी आवाज सुनने को मिल रही है।


आर. माधवन का दिखा खतरनाक अंदाज

अपकमिंग सुपरनैचुरल फिल्म "शैतान" में अजय देवगन के अलावा आर. माधवन और ज्योतिका लीड रोल में हैं। सामने आए टीजर की बात करें तो, इसमें एक बेहद ही डरावनी आवाज से सुनने को मिल रही है, जो कि आर माधवन की है, वहीं अजय देवगन और ज्योतिका की भी थोड़ी झलक देखने को मिली, दोनों बेहद ही डरे हुए हैं। टीजर की अंत में अभिनेता आर. माधवन का बेहद खतरनाक अंदाज देखने को मिला, हालांकि उनकी पूरी झलक देखने को तो नहीं मिली, लेकिन जितना भी चेहरा दिखा, बेहद ही भयावह था। आर माधवन का ऐसा डरावना अंदाज दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगा, जो यकीनन उनके फैंस के लिए किसी खास ट्रीट से कम नहीं होगा।

8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म "शैतान" के टीजर को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, टीजर देखने के बाद दर्शक बेहद उत्साहित हो गए हैं और अब वे ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं कुछ दर्शकों ने तो इस फिल्म को अभी से ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जबकि अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं। वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि "शैतान" गुजराती की ब्लॉकबस्टर फिल्म "वश" का रीमेक है, लेकिन अबतक मेकर्स ने फिल्म को लेकर ऐसी कुछ भी जानकारी नहीं दी है। फिलहाल बता दें कि इस फिल्म को आप 8 मार्च से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story