×

अक्षय के माफीनामे के बाद आया अजय देवगन का बयान, कहा जो चीज़ें नुक्सान पहुंचाएं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए!!

पान मसाला के विज्ञापन में अक्षय कुमार की एंट्री पर पहले बवाल फिर अक्षय ने मांगी माफ़ी और अब अजय देवगन ने अक्षय के बचाव में बयान दिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 April 2022 1:27 PM GMT
Ajay Devgn Reacts on Akshay Kumar Ad Controversy
X

Ajay Devgn Reacts on Akshay Kumar Ad Controversy (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ajay Devgn Reacts on Akshay Kumar Ad Controversy: बॉलीवुड के कई सितारे बड़े बड़े ब्रांड्स के इंडोसमेंट्स करते हैं लेकिन इसकी वजह से कभी कभी मुश्किलों में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ खिलाडी कुमार अक्षय कुमार के साथ।

यूँ तो अक्षय (Akshay Kumar) के बारे में कहा जाता है कि वो न तो सिगरेट पीते हैं न शराब और तम्बाकू या पान मसाला तो बहुत दूर की बात है। लेकिन इन दिनों उनका एक विज्ञापन खूब सुर्ख़ियों में है। जिसके लिए अक्षय ने माफ़ी भी मांग ली है। दरअसल इस विज्ञापन में पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) थे फिर एंट्री हुई शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की और अब अक्षय ने भी इसे ज्वाइन कर लिया है। लेकिन अपनी आलोचना होते देख अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और वेल विशेर्स से माफ़ी मांगते हुए लिखा कि अब वो इस तरह के विज्ञापन नहीं करेंगे। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि मैंने आपलोगो की भावना को ठेस पहुंचाई इसके लिए मुझे माफ़ कर दीजिये।

अजय देवगन और शाहरुख़ खान के इस ऐड को करने पर उतनी फजीहत नहीं हुई जितनी अक्षय को झेलनी पड़ रही है। जिससे साफ़ हैं कि अक्षय के फैंस जानतें हैं कि वो इस तरह का कोई भी सेवन नहीं करते तो फिर ऐसी चीज़ का प्रचार क्यों? फिलहाल इनसब के बीच अजय देवगन का एक बयान आया है जिसने सबकी निगाहे अजय की तरफ मोड़ दी हैं। अजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,"किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। अजय के मुताबिक जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए।

आपको बता दें कि ये सारा विवाद तब गरमाया जब अजय और शाहरुख़ के एक पान मसाला के विज्ञापन में अक्षय भी दिखे लोग उनकी आलोचना करने लगे। अक्षय को अपनी गलती का एहसास हुआ और सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली । इतना ही नहीं अक्षय ने ये भी कहा कि वो अब आगे कभी इस तरह के विज्ञापन का हिस्सा नहीं बनेगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story