Singham Again OTT Release Date: सिंघम अगेन सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Singham Again OTT Release Date: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 8:14 AM GMT
Singham Again OTT Release Date
X

Singham Again OTT Release Date

Singham Again OTT Release Date: अजय देवगन, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के कास्ट और रिलीज डेट को लेकर रोज किसी ना किसी प्रकार के अपडेट सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। अब जाकर ये कंफर्म कर दिया गया है कि फिल्म (Singham 3 Movie) दिवाली के अवसर पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही साथ रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

सिंघम अगेन किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी (Singham Again OTT Release)-

रिपोर्ट्स कि मानें तो Ajay Devgn की फिल्म Singham Again के मेकर्स द्वारा इस फिल्म के डिजिटल रिलीज को लेकर एक मेगा डील की गई है। जिसके अनुसार सिंघम अगेन के डिजिटल राइट्स को अमेजॉन प्राइम वीडियो द्वारा खरीदा गया है। प्राइम वीडियो ने सिंघम और कॉप यूनिवर्स की ब्रांड वैल्यू के अनुसार 130 करोड़ रूपए की डील की है। जिसके अनुसार अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन इसी के साथ अबतक की सबसे बड़ी ओटीटी डील वाली फिल्मों में से एक हो गई है। ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इसलिए कुल मिलाकर नॉन-थ्रियेट्रिकल ब्रिकी लगभग 180-200 करोड़ रूपए है। जिसमें सैटेलाइट और म्यूजिक से 50 से 70 करोड़ रूपए की कमाई होगी।

सिंघम अगेन बजट (Singham Again Budget)-

तो वहीं सिघंम अगेन (Singham Again Movie) का बजट प्रिंट और विज्ञापन को छोड़कर लगभग 350 से 375 करोड़ रूपए तक बताया जा रहा है। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अबतक की ये सबसे बड़ी बजट वाली फिल्मों में से एक है। अब देखने लायक होगा कि सिंघम अगेन अपने बजट से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमा पाती हैं या नहीं

सिंघम अगेन ओटीटी रिलीज डेट (Singham Again OTT Release Date)-

अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद रिलीज होगी। लेकिन ये कबतक प्राइम वीडियो (Singham Again Prime Video) पर रिलीज की जाएगी। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन संभवत सिंघम अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होने के 1-2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story