×

Bholaa Villans First Look Poster: अजय देवगन ने शेयर किया 'भोला' के विलन का फर्स्ट लुक पोस्टर,बोले ये हैं फिल्म के शैतान

Bholaa Villans First Look Poster: बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'भोला' से खलनायकों के फर्स्ट-लुक पोस्टर को शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Feb 2023 5:14 AM GMT
Bholaa Villans First Look Poster
X

Bholaa Villans First Look Poster (Image Credit-Social Media)

Bholaa Villans First Look Poster: बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'भोला' से खलनायकों के फर्स्ट-लुक पोस्टर को शेयर किया है। जो काफी दमदार लग रहा है। अजय ने ये पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमे फिल्म के विल्लंस को दिखाया गया है। अजय की फिल्म में उनके फैंस हमेशा ज़बरदस्त एक्शन की उम्मीद करते हैं और इस बार भी उनके चाहने वालों को उनसे इसी तरह की फिल्म की उम्मीद है। आप भी देखिये भोला के इस पोस्टर को।

'भोला' के विलन का फर्स्ट लुक पोस्टर

अजय देवगन की फिल्म भोला का उनके फैंस को क़ाफी वक़्त से इंतज़ार है और इसमें अजय के लुक की काफी तारीफ भी हुई थी। वहीँ थोड़ी देर पहले अजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आशु के रूप में अभिनेता दीपक डोबरियाल के पोस्टर को शेयर किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "भेड़ की खाल में उस भूतनीवाले का नाम बता, गर्दन हम काटेंगे। अंधेरे पक्ष की शक्ति को कम मत समझो। ये है #भोला के शैतान!!!"

इसके बाद देवराज सुब्रमण्यम के रूप में अभिनेता गजराज राव के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कौन बनेगा करोड़पति खेले बिना अगर आप करोड़पति बन गए, तो क्या होगा इतना धन राशि का? अंधेरे पक्ष की शक्ति को कम मत समझो। ये है #भोला के शैतान!!!"

अजय देवगन ने निठारी के रूप में अभिनेता विनीत कुमार का पोस्टर भी शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "रक्त के भक्त हैं हम। बना डालो इस थाने को शमशान। अंधेरे पक्ष की शक्ति को कम मत समझो। ये है #भोला के शैतान!!!"

फिल्म भोला

'भोला' तमिल हिट 'कैथी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इसे "वन-मैन आर्मी" की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात में विभिन्न रूपों में , मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से लड़ती है। तमिल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन उसका पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है।

निर्देशक के रूप में अजय देवगन

साल 2008 में 'यू, मी और हम', 2016 में 'शिवाय' और 2022 में 'रनवे 34' के बाद अब 'भोला' अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है। अजय देवगन के आलावा इस फिल्म में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे टीज़र को रिलीज़ किया था, जिसे फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिलहाल अब फैंस और क्रिटिकस की नज़रें अजय अपकमिंग फिल्म भोला पर टिकी हुईं हैं। उन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था जहाँ उनके अभिनय की सभी ने खूब सराहना की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story