Raid 2 Release Date: अजय देवगन की रेड 2 की रिलीज डेट तय, जानिए कब होगी रिलीज

Raid 2 Release Date Announce: अजय देवगन ने अपनी फिल्म रेड 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं कि अजय देवगन की रेड 2 कब रिलीज होगी।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 8:54 AM GMT
Raid 2 Release Date Announce
X

Raid 2 Release Date Announce (Photo- Social Media)

Ajay Devgn Raid 2 Release Date: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "रेड 2" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। मालूम हो कि अजय देवगन की फिल्म "रेड" को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था, जिसके बाद से फैंस इंतजार में थे कि अजय देवगन "रेड" का दूसरा पार्ट कब लेकर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन ने "रेड" के दूसरे पार्ट का ऐलान किया था, वहीं अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। जी हां! अजय देवगन ने अपनी फिल्म रेड 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं कि अजय देवगन की रेड 2 कब रिलीज होगी।

अजय देवगन की रेड 2 की रिलीज डेट (Raid 2 Release Date Announcement)

अभिनेता अजय देवगन एक बार फिर अपने फैंस को "रेड" फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ एंटरटेन करने जा रहें हैं। वहीं अब मेकर्स ने रेड 2 का नया पोस्टर जारी करते हुए रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। जी हां! फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रेड 2 का नया पोस्टर जारी किया और बताया कि उनकी फिल्म रेड 2 अगले साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रेड 2 स्टार कास्ट (Raid 2 Star Cast)

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 की स्टार कास्ट की बात करें इस बार फिल्म में अजय देवगन के साथ रितेश देशमुख, वाणी कपूर और रजत कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आयेंगे। अजय देवगन इस फिल्म में आईआरएस ऑफिसर अमय का किरदार निभाने वाले हैं। बता दें कि "रेड" फिल्म 2018 में आई थी, जिसमें अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आईं थीं, वहीं सौरभ शुक्ला ने विलेन का किरदार निभाया था । "रेड 2" की बात करें तो अब इसमें रितेश देशमुख विलेन का रोल अदा करेंगे।

2025 की फरवरी में रिलीज होगी फिल्म (Raid 2 Release Date)

रेड 2 फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा शानदार होने वाली है, जिसका खुलासा मेकर्स कर चुके हैं। रेड 2 का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहें हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में की जायेगी। वहीं इस फिल्म को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story