Shaitaan 2 Update: शैंतान मूवी के सीक्वल पर निर्माताओं ने किया काम शुरू, जाने कब होगी रिलीज

Shaitaan 2 Shooting Start Date: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर मूवी शैतान के सीक्वल पर मेकर्स ने किया काम शुरू, जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 10:33 AM GMT
Ajay Devgn Upcoming Horror Movie Shaitaan 2 Update
X

Shaitaan 2 Update (Image-Social Media)

Shaitaan 2 Update: अजय देवगन, आर माधवन की हॉरर मूवी Shaitaan ने सिनेमाघरों में जो रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। वो किसी से छुपा नहीं है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। कई दिनों तक Shaitaan Movie सिनेमाघरों में लगी थी। तो वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। सिनेमाघरों के बाद फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। जहाँ पर दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। ओटीटी पर भी फिल्म कई दिनों तक ट्रेंडिंग में रही थी। Shaitaan की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल के बारे में अनॉउंसमेंट किया था। जिसपर अब जाकर अपडेट आया है।

शैंतान मूवी की शूटिंग कब होगी शुरू (Shaitaan 2 Movie Shooting Update In Hindi)-

बता दे कि Shaitaan की सफलता के बाद मेकर्स ने Shaitaan 2 पर काम करना शुरू कर दिया है। Shaitaan 2 के लिखने का कार्य शुरू हो चुका है। एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ मेकर्स यह तय करेंगे कि फिल्म कब फ्लोर पर आनी चाहिए। अभी अजय देवगन Son Of Sardaar 2 की शूटिंग कर रहे हैं। जिसके शूटिंग की वीडियो अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सन ऑफ सरदार 2 (Son Of Sardaar 2) की शूटिंग पूरी होने के बाद हो सकता है कि अजय देवगन शैंतान 2 पर कार्य करे।

शैंतान 2 कब रिलीज होगी (Shaitaan 2 Release Date)-

शैंतान के सीक्वल को लेकर लगातार चर्चाऐं तेज हो चुकी है। जिसके साथ शैंतान 2 को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही शैंतान 2 (Shaitaan 2) के बारे में घोषणा कर सकते है। अभी सिर्फ शैंतान के सीक्वल को लेकर चर्चाऐं आ रही है। लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि शैंतान 2 कब रिलीज होगी। लेकिन आसार यहीं लगाया जा रहा है कि 2025 तक शैंतान 2 (Shaitaan 2की शूटिंग शुरू हो जाएगी और साल 2026 तक (Shaitaan 2 Kab Release Hogi) फिल्म रिलीज हो जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story