×

कोरोना संकट में सुपरस्टार अजित कुमार ने दिखायी दरियादिली, CM राहत कोष में दिए 25 लाख रुपए

तमिलनाडु के बिगड़ते हालात को देखते हुए अजित कुमार उर्फ थाला ने 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 14 May 2021 7:01 AM GMT
कोरोना संकट में सुपरस्टार अजित कुमार ने दिखायी दरियादिली, CM राहत कोष में दिए 25 लाख रुपए
X

नई दिल्ली: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith kumar) ने तमिलनाडु में कोरोना (Coronavirus) से बचाव करने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष (Chief minister relief fund) में 25 लाख रुपए दान किया है। तमिलनाडु में इन दिनों कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। यहां एक दिन में कोरोना के 30,621 नए मामले पाए गए हैं।

भारत में कोरोना महामारी तेजी से अपना पैर पसार रही है। इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु (Tamil Nadu) में देखने को मिल रहा है। यहां कोरोना के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं, साथ ही इन राज्यों में संक्रमण से मरने वालों की भी संख्या तेजी बढ़ रहे हैं। तमिलनाडु के बिगड़ते हालात को देखते हुए तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजित कुमार उर्फ थाला (Thala) ने बैंक ट्रांसफर के माध्यम से 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है। इस खबर की पुष्टि अजित कुमार के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने की है। अजित कुमार के अलावा कई ऐसे सेलेब्स है जो कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे है।

बताते चलें कि तमिलनाडु में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। तमिलनाडु सरकार के द्वारा 13 मई को जारी किए गए रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 30,621 नए मामले दर्ज किए गए थे। संक्रमण के कारण 297 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में कोरोना के कुल 14,99,485 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 1,83,772 मामले सक्रिय हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story