×

'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अर्जुन बिजलानी की पत्नी भी संक्रमित

मेरी पत्नी कोविड 19 पॉजिटिव निकली हैं। मैं और मेरा परिवार 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारंटीन हो रहा है। हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि अपना टेस्ट करवा लें।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Oct 2020 1:43 PM GMT
ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अर्जुन बिजलानी की पत्नी भी संक्रमित
X
एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा को कोरोना हो गया है। एक्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई: कोरोना ने कलाकारों को भी नहीं छोड़ा है।बॉलीवुड के साथ टीवी के कलाकार भी इसकी चपेट में आने लगे है।अब खबर है कि एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा को कोरोना हो गया है। एक्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

सेल्फ क्वारंटीन

उन्होंने लिखा- मेरी पत्नी कोविड 19 पॉजिटिव निकली हैं। मैं और मेरा परिवार 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारंटीन हो रहा है। हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि अपना टेस्ट करवा लें।

यह पढ़ें....राहुल-प्रियंका की मुसीबतें बढ़ी: 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला



एक्टर ने आगे लिखा- हम सभी हेल्दी और ठीक हैं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम ठीक ही रहेंगे। हमारे लिए दुआ करें। अर्जुन बिजलानी की पत्नी के अलावा ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा भी कोरोना पॉजिटिव है।

एक्ट्रेस ने नहीं लिया रिस्क करवाया कोरोना टेस्ट

सीरियल ये है मोहब्बतें और ढाई किलो प्रेम में नजर आईं एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जब उनकी तबियत खराब हुई तो एक्ट्रेस ने बिना इंतजार किए अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वे पॉजिटिव आईं। कोरोना होने के बाद भी शिरीन दुखी नहीं हुईं। वे अपने घर पर हैं और क्वारंटीन हैं।

यह पढ़ें....मोदी बात मोदी-नवाज की गुप्त मीटिंग! पाकिस्तान के इमरान का गंदा खेल, जरा आप भी देखें

मैं प्यार भरी दुनिया बना सकती हूं

एक्ट्रेस ने कहा कि बुरा समय कभी ना कभी खत्म हो जाता है लेकिन सख्त लोग हमेशा यही रहते हैं। एक हफ्ते पहले मैं कोरोना पॉजिटिव थी और मैं अभी भी रिकवरी स्टेज पर हूं। इसके अलावा मैं बिल्कुल ठीक हूं। क्वारंटीन में रहते हुए मैंने महसूस किया मेरे पास दुनिया को बदलने का एक बहुत अच्छा मौका है और मैं एक प्यार भरी दुनिया बना सकती हूं। एक ऐसी दुनिया जिसमें सब एक दूसरे के साथ दयालु रहें

इधर जब से इंडस्ट्री में शूटिंग का काम शुरू हुआ है कई टीवी के कई कलाकार कोरोना की चपेट में है। हिमानी शिवपुरी से लेकर सचिन त्यागी, पार्थ समथान सभी कोरोना से जंग जीत चुके हैं ।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story