×

Akanksha Dubey Suicide: इन 4 कारणों से आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या? जानिए किस ओर इशारा करती हैं ये बातें

Akanksha Dubey Suicide Latest News: भोजपुरी इंडस्ट्री में रविवार से मातम छाया हुआ है। आकांक्षा दुबे जैसी शानदार अभिनेत्री इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 March 2023 3:56 PM GMT
Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी इंडस्ट्री में रविवार से मातम छाया हुआ है। आकांक्षा दुबे जैसी शानदार अभिनेत्री इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं। लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली आकांक्षा दुबे ने यूं अचानक अपनी जिंदगी खत्म कर ली और अपने पीछे अपने फैंस, दोस्तों और परिवार वालों को रोता हुआ छोड़ गईं।
आकांक्षा तो जा चुकी हैं लेकिन अभी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है। बहुत से सवाल लोगों के मन में चल रहें हैं कि आखिर किस वजह से एक्ट्रेस जिंदगी की जंग हार मौत को गले लगा दिया।

रिलेशनशिप हो सकती है वजह

जहां एक तरह पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है और कई खुलासे कर रही है, वहीं लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने यकीनन अपनी पर्सनल लाइफ से तंग आकर मौत के रास्ते को चुना होगा। आकांक्षा की मौत का जिम्मेदार उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड समर सिंह को माना जा रहा है। नेटीजेंस का कहना है कि आकांक्षा भोजपुरी एक्टर समर सिंह से बेहद प्यार करती थी, लेकिन समर ने उन्हें धोखा दिया, जिसकी वजह से उन्होंने डिप्रेशन में आकर इतना बड़ा कदम उठा लिया।

आकांक्षा के पास काम की नहीं थी कमी

अधिकतर ऐसा होता है और इंडस्ट्री से बहुत से ऐसे केस सामने आए हैं जब सितारों के पास काम नहीं होता, तब वे जिंदगी की जंग हारकर सुसाइड का रास्ता अपनाते हैं, लेकिन आकांक्षा दुबे के केस में ऐसा कुछ भी नहीं था। एक्ट्रेस वाराणसी काम के सिलसिले में ही गईं हुईं थीं और वहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। ऐसे में कहीं न कहीं उनके सुसाइड करने के पीछे की वजह उनका रिलेशनशिप ही माना जा रहा है।

आकांक्षा दुबे की मां को समर सिंह पर है शक

दिवंगत अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां ने भी रूमर्ड बॉयफ्रेंड समर सिंह के खिलाफ ही शिकायत दर्ज कराई है। मां के अनुसार समर सिंह और उसके भाई ने आकांक्षा दुबे को सुसाइड के लिए उकसाया है। बताते चलें कि सारनाथ पुलिस ने समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story