TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Akash Ambani Video: Ferrari में रणबीर कपूर के घर पहुंचें आकाश अंबानी, इस वजह से खूब उड़ा मजाक

Akash Ambani Trolling: मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 6:09 AM GMT
Akash Ambani Viral Video
X

Akash Ambani Viral Video

Akash Ambani Viral Video: मुकेश अंबानी का परिवार काफी ज्यादा सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों गणेशोत्सव की वजह ये परिवार आए दिन खबरों में बना हुआ था, याद दिला दें कि मुकेश अंबानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहू राधिका की कमर पर हाथ रखा था, इस वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। वहीं अब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है, आइए बताते हैं।

आकाश अंबानी हो रहें बुरी ट्रोल (Akash Ambani Trolling)

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी मीडिया की नज़रों से दूर ही रहते हैं, लेकिन कभी-कभी वे मीडिया के कैमरों में कैद हो ही जाते हैं। अभी हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया, दरअसल आकाश अंबानी बीती रात अपने बॉलीवुड के खास दोस्त रणबीर कपूर के घर गए थे, रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है, इस खास मौके पर ही आकाश अंबानी अपनी फेरारी में बैठ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर पहुंचें, लेकिन अब जब उनका वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में जुट चुके हैं।


आकाश अंबानी क्यों ट्रोल हों रहें हैं और इसकी वजह बताएं तो दरअसल वे अपनी Ferrari की वजह से ट्रोल हों रहें हैं। आकाश अंबानी अपनी Ferrari खुद नहीं ड्राइव कर रहें हैं, बल्कि उनका ड्राइवर Ferrari चला रहा है और वे ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे हुए हैं। बस यही बात यूजर्स से हजम नहीं हुई और वे मौका देखते ही आकाश अंबानी को अपने निशाने पर ले चुके हैं, चलिए आपको यूजर्स के कमेंट दिखाते हैं कि वे आकाश अंबानी के बारे में क्या-क्या कह रहें हैं।

यूजर्स ने लिए ऐसे कमेंट्स (Akash Ambani Latet Video)

आकाश अंबानी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। एक यूजर ने आकाश अंबानी का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "इतनी महंगी कार लेने का क्या फायदा, जब खुद को चलाना ही नहीं है।" दूसरे ने लिखा, "कितनी शर्म की बात है एक सुपर कार लेना और उसे चलाना भी नहीं।" तीसरे ने लिखा, "फेरारी लेके पैसेंजर सीट पे बैठा है, गजब है ये भी।" चौथे ने लिखा, "इसका क्या है..बाप का पैसा है खुद की पहचान होनी चाहिए।" एक अन्य ने लिखा, "क्या फायदा इतने पैसे का जब खुद ही अपनी फेरारी ना चला सको।" वहीं एक ने लिखा है, "बाप का पैसा उड़ाने वाले बच्चे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story