×

PHOTOS: आकाश-श्लोका की सगाई में कुछ ऐसे नजर आए बॉलीवुड CELEBS.....

Charu Khare
Published on: 29 Jun 2018 7:50 AM GMT
PHOTOS: आकाश-श्लोका की सगाई में कुछ ऐसे नजर आए बॉलीवुड CELEBS.....
X

मुंबई : कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ सगाई कार्यक्रम में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। प्रेमी निक जोनास के साथ गोवा में छुट्टियां मनाकर लौटी प्रियंका ने गुरुवार रात अंबानी के आवास एंटीलिया में इस कार्यक्रम में शिरकत की। वह तरुण तहिलियानी की डिजाइन की गई साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आकाश अंबानीशाहरुख और गौरी खान ने समारोह में एक-साथ शिरकत की। शाहरुख ने इस मौके पर काला सूट और गौरी ने ब्लैक व सिल्वर मेटालिक कढ़ाई का अनारकली सूट पहन रखा था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी खूबसूरत लग रहे थे।

नीता अंबानीइसके अलावा फिल्मकार करण जौहर, सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर समारोह का हिस्सा बनें। हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका ने सगाई कार्यक्रम में अनामिका खन्ना का जोड़ा पहन रखा था। वहीं, मुकेश व नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने भाई की सगाई में क्लासी लुक में नजर आईं।

Priyanka Chopra Nick Jonas

कौन हैं श्लोका मेहता?

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की। मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया।डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं।

Related image

Charu Khare

Charu Khare

Next Story