×

Bhojpuri Song: आधी रात में जब रोमांटिक हुईं अक्षरा सिंह, फिर निरहुआ को छत पर ले जाकर खूब किया रोमांस

Akshara Singh And Nirahua Song Battery Full Ba: भोजपुरी गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाए हुए हैं। वहीं एक के बाद एक ऐसे गाने भी रिलीज किए जा रहें हैं जो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तूफान ला देते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 3:09 PM GMT
Bhojpuri Song: आधी रात में जब रोमांटिक हुईं अक्षरा सिंह, फिर निरहुआ को छत पर ले जाकर खूब किया रोमांस
X
Song Battery Full Ba (Photo- Social Media)
Akshara Singh And Nirahua Song Battery Full Ba: भोजपुरी गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाए हुए हैं। वहीं एक के बाद एक ऐसे गाने भी रिलीज किए जा रहें हैं जो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तूफान ला देते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक धमाकेदार गान "बैटरी फुल बा" रिलीज हुआ है, जो बवाल काट रहा है।

आधी रात जब रोमांटिक हुईं अक्षरा सिंह

वैसे तो दर्शक सुपरस्टार निरहुआ संग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी ही पसंद करते हैं, लेकिन इस वीडियो सॉन्ग को निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है। वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि अक्षरा सिंह आधी रात रोमांटिक हो जाती हैं और फिर सुपरस्टार निरहुआ को छत पर लेजाकर चारपाई पर जमकर रोमांस करती हैं।

हॉट केमिस्ट्री देख उछल पड़े दर्शक

"बैटरी फुल बा" गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह का धांसू रोमांस देख दर्शक पसीने से तर बतर हो गए हैं। कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार बरसा रहें हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री ने दर्शकों की धड़कने बढ़ा दी हैं, वहीं कुछ लोग तो गाने को देख मदहोश हो चुके हैं।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

"बैटरी फुल बा" वीडियो सॉन्ग को मिले ताबड़तोड़ व्यूज

भोजपुरी के सभी गाने ट्रेंड पर हैं। वहीं निरहुआ और अक्षरा सिंह का यह गाना भी रिलीज होते ही वायरल हो गया है और फैंस पागलों की तरह इसे बार-बार सुन रहें हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म "सबका बाप अंगूठा छाप" का है, जिसे निरहुआ और स्वाती शर्मा ने गाया है, लिरिक्स सत्या सावरकर ने लिखें हैं। वहीं अबतक इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज भी मिल रहें हैं। एक दर्शक ने गाने की तारीफ करते हुए कमेंट करते हुए लिखा, "मस्त है बहुत ही बढ़िया।" दूसरे ने लिखा, "वाॅव जबरदस्त गाना, मेरे फेवरेट सुपरस्टार निरहुआ।" वहीं कुछ लोगों ने निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी और केमिस्ट्री की तारीफ में कमेंट किया है। यही नहीं यूजर्स ने इस गाने पर धड़ल्ले से रील भी बनाना शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story