×

भोजपुरी ड्रामा क्वीन अक्षरा सिंह का पहला मगही गाना 'हंसले घरवा बसो है बेटा' हुआ रिलीज, देखें वीडिया

भोजपुरी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का सुपरहिट गाना 'हंसले घरवा बसो है बेटा' (Hasle Gharwa Baso Hai Beta) रिलीज हो चुका है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 May 2021 4:03 AM GMT
भोजपुरी ड्रामा क्वीन अक्षरा सिंह का पहला मगही गाना हंसले घरवा बसो है बेटा हुआ रिलीज, देखें वीडिया
X

Akshara Singh Bhojpuri song: भोजपुरी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का सुपरहिट गाना 'हंसले घरवा बसो है बेटा' (Hasle Gharwa Baso Hai Beta) रिलीज हो चुका है। यह गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

बता दें कि बीत दिन पहले अक्षरा सिंह और सिंगर शिव कुमार बिक्कू के गाने 'हंसले घरवा बसो है बेटा' का एक ऑडियो वायरल हुआ था। यह अक्षरा का पहला मगही गाना (Akshara Singh Magahi Song) है। इस गाने को लेकर अक्षरा काफी खुश है। जैसे ही इस गाने का ऑडियो वायरल हुआ लोगों ने इसे खूब सुना। लेकिन इस गाने का यह वीडियो आ चुका है। जो इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया है। इस गाने को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

इस खूबसूरत गाने को म्यूजिक दिया है मोजीब रहमान और प्रियांशु सिंह ने। जबकि इस गाने को गाया है अक्षरा और बिक्कू (Akshara Singh Shiv Kumar Bikku) ने। इन दोनों की मस्ती भरा यह गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को कहर ढा रही है। इसमें अक्षरा सिंह बेहत हॉट लग रही है।

आपको बताते चलें कि बीते दिन पहले अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर 'हंसले घरवा बसो है बेटा' गाने पर एक रील रील पोस्ट किया था। जिसमें वह शॉर्ट्स पहनी हुई नजर आई थी। अक्षरा का यह क्वीट वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। अक्षरा ने अपने इस पोस्ट वीडियो में लिखा था कि, "मगही गाना गाने की ये मेरी पहली कोशिश है जो मैंने अपने छोटे भाई शिव कुमार बिक्कू के कहने पर की है। मैं उम्मीद करती हूं कि यह मगही गाना लोगों को खबू पसंद आएगा। बताते चले कि हाल ही में अक्षरा का गाना कॉल करे क्या आया था। इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में अक्षरा क्वीट लग रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story