×

Bhojpuri Actress: गिरफ्तार होंगी भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह! पटना पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

Akshara Singh: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रहीं हैं। उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 4:46 AM GMT
Akshara Singh
X

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का नाम उन सफल एक्ट्रेसस में शुमार है जो हमेशा सुर्ख़ियों में रहतीं हैं और उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। लेकिन वहीँ अब अक्षरा सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रहीं हैं। उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अक्षरा सिंह जहाँ अपनी फिल्मों और बोल्ड फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में रहतीं है इस समय भी सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार वो किसी गाने या अपने फोटोशूट को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खिया बटोर रहीं हैं। दरअसल अक्षरा एक पुराने मामले को लेकर अब फंसती दिख रहीं हैं। साथ ही इसके चलते कंकड़बाग स्थित उनके आवास पर पटना पुलिस ने एक नोटिस भी चिपकाया है। जिसमे ये लिखा है कि अगर एक्ट्रेस थाने आकर सरेंडर नहीं करती है तो फिर उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल अक्षरा पर एक नहीं बल्कि 3 मामलों में FIR दर्ज है। अप्रैल 2021 में अक्षरा के खिलाफ वैशाली जिले के लालगंज थाने में 3 मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसमे एक तो आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था इसके अलावा महामारी और आपदा अधिनियम के अन्तर्गत भी उनपर मामला दर्ज है। इस केस में अक्षरा के साथ साथ कई और लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें अक्षरा सिंह की गिरफ़्तारी का ये मामला पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला से जुड़ा हुआ है। दरअसल कोरोना महामारी के वक्त पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के निवास स्थान पर एक फॅमिली फंक्शन था इस दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया था। साथ ही फंक्शन के दौरान खुलेआम हथियार भी लहराए गए थे। इसके बाद अक्षरा और अन्य कई लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया था।

अक्षरा पर जब ये मामला दर्ज हुआ था उस समय देश कोरोना संकट को झेल रहा था साथ ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज थी। बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा था। साथ ही देश और दुनिया में कोरोना से मरने वालों की संख्या की काफी ज़्यादा हो गयी थी। कोरोना की गति को घीमा करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाइटड कर्फ्यू भी लगाया था। वहीँ इस दौरान लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला का पार्टी करते एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमे भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नज़र आईं। वो पार्टी में डांस करती नज़र आ रहीं थीं। जिसके बाद पूर्व विधायक और एक्ट्रेस समेत करीब 200 अज्ञात लोगों पर FIR की गयी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story