Akshara Singh: जानिए किसके लिए धड़क रहा है अक्षरा सिंह का दिल, क्या उन्हें मिल गया सपनों का राजकुमार

Akshara Singh New Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह पर लाखों लोग फिदा हैं। अपनी अदाकारी, गायिकी, डांस, ड्रेसिंग स्टाइल से न जाने कितने लोगों को मोहित कर चुकीं अक्षरा सिंह भोजपुरी पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खलबली मचाएं रहती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 15 April 2023 8:45 AM GMT
Akshara Singh New Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह पर लाखों लोग फिदा हैं। अपनी अदाकारी, गायिकी, डांस, ड्रेसिंग स्टाइल से न जाने कितने लोगों को मोहित कर चुकीं अक्षरा सिंह भोजपुरी पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खलबली मचाएं रहती हैं और अपने एक से एक पोस्ट से लोगों को मदहोश कर देती हैं।

अक्षरा सिंह का धड़क रहा दिल

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाया हुआ है। अक्षरा के इस वीडियो को देख फैंस की रातों की नींद उड़ गई है। उस वीडियो में अक्षरा सिंह का दिल जोरों से धड़क रहा है, आखिर किस वजह से एक्ट्रेस की ऐसी हालत हो गई है, चलिए आपको बताते हैं।

अक्षरा सिंह ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

अक्षरा सिंह द्वारा शेयर किए वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक कलर की कट आउट ड्रेस में अपना हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं। वहीं मिरर के सामने खड़ी होकर एक्ट्रेस "चुरा के दिल मेरा" गाने में जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। उनका यह अंदाज देखते बन रहा है। आप भी अक्षरा का यह रूप कह उठेंगे उफ्फ।

देखें वीडियो -

जल्द ही इस म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

अक्षरा सिंह बैक टू बैक अपने नए-नए प्रोजेक्ट के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जी हां!! एक्ट्रेस बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं जिसका नाम "Ankhan Meech Ke" है। यह गाना 20 अप्रैल को रिलीज होगा। "Ankhan Meech Ke" गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story