×

Akshara Singh MMS: अब भोजपुरी गर्ल अक्षरा का MMS हुआ लीक, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

Akshara Singh MMS Video: भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। वीडियो में लड़की को एक आदमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Sep 2022 11:46 AM GMT
Akshara Singh MMS Video
X

Akshara Singh MMS Video (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh MMS Video: लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा के बाद अब एक और एक्ट्रेस एमएमएस स्कैंडल का शिकार हो गई है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है और उन्होंने लड़की की पहचान पर बड़ा तूफान खड़ा कर दिया है। वीडियो में लड़की को एक आदमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। वीडियो जंगल की आग की तरह वायरल हो गया है और फैंस ये मानने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कि वीडियो में दिख रही लड़की अक्षरा है या इसे मॉर्फ्ड किया गया है। इस बीच, लड़की की पहचान और एमएमएस वीडियो की सत्यता की पुष्टि होना बाकी है। इस बीच अक्षरा इस कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए रो पड़ी और कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा 'सस्तापन' क्यों है।

अक्षरा सिंह की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों के अलावा उनके फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। अब, एक निजी एमएमएस ऑनलाइन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया का एक वर्ग दावा कर रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं।फ़िलहाल अभी तक अक्षरा ने इसपर कोई सफाई नहीं दी है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि भी नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही महिला अक्षरा है या कोई अन्य महिला, सोशल मीडिया को दो समूहों में विभाजित किया गया है, जहां एक वीडियो में लड़की को अक्षरा होने का दावा कर रहा है जबकि दूसरा इससे असहमत है।

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार ये किसी फिल्म या गाने के लॉन्च के लिए नहीं है। बल्कि उनका एक निजी एमएमएस वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की को अंतरंग आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। इंटरनेट पर अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह अक्षरा सिंह हैं।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में चेहरा साफ नहीं हैं, लेकिन कई लोगों का दावा है कि वीडियो में दिख रही लड़की बिग बॉस ओटीटी फेम अक्षरा सिंह ही है। हालांकि, उनके फैंस का मानना ​​है कि ये वो नहीं हैं और ये केवल उनकी छवि खराब करने के लिए है। अभिनेत्री ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

इससे पहले, इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने कच्चा बादाम पर अपने डांस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रसिद्धि पाई थी, उनका एक कथित निजी वीडियो वायरल होने के बाद काफी चर्चा में था। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि ये वो नहीं थी और लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के लॉक अप रियलिटी शो में देखा गया था और वो फाइनलिस्ट में से एक भी थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में लगभग सभी ए-लिस्टर्स के साथ काम किया है। इंस्टाग्राम पर उनके अब तक 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने से पहले टेलीविजन इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। 50 से अधिक फिल्मों के साथ, अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेसस में से एक है।

न केवल एक्टिंग में बल्कि अक्षरा सिंगर के रूप में भी सबके दिलों पर राज करतीं हैं। उन्होंने कई गाने गाए हैं और कई म्यूजिक एल्बमों में भी काफी प्रसिद्धि हासिल की है। उन्होंने हाल ही में अभिनेता करण खन्ना के साथ झूलनिया गाना रिलीज़ किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story