TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Akshara Singh Net Worth: अक्षरा सिंह संपत्ति के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

Akshara Singh Net Worth In Rupees: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जीती हैं, लग्जरी लाइफ जानिए कितनी अमीर हैं, देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रसे को टक्कर

Shikha Tiwari
Published on: 23 Sep 2024 6:03 AM GMT
Akshara Singh Net Worth
X

Akshara Singh Net Worth In Rupees 

Akshara Singh Net Worth: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bhojpuri Actress) को कौन नहीं जानता हैं, उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक चर्चाओं का विषय बनी हुई थी। Akshara Singh अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। Akshara Singh ने ना केवल भोजपुरी फिल्मों में काम ही किया है। अपितु भोजपुरी में कई सुपरहिट गानें में गाए हैं। इसके अलावा Akshara Singh कई सारे टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस जैसे रियलटी शो में भी Akshara Singh जा चुकी हैं। तो वहीं अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी की सबसे अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है। चलिए जानते हैं Akshara Singh कितनी अमीर हैं।

अक्षरा सिंह कितनी अमीर हैं (Akshara Singh Net Worth In Hindi)-

Akshara Singh की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा है। कि वो जहाँ भी जाती हैं उनके फैंस उनको घेर लेते हैं। और हर एक महफिल की जान बन जाती हैं। Akshara Singh पॉपुलर्टी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। तो वहीं Akshara Singh सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं। इनकी कोई भी फिल्में हो या गाने हो आते ही वायरल होने लगते हैं। Akshara Singh ने अपने करियर की शुरूआत 2010 में सत्यमेव जयते फिल्म के साथ की थी। जिसके बाद उनकी काफी ज्यादा तारीफ हुई है। इसके अलावा Akshara Singh ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह के साथ भी काम किया है। तो वहीं Akshara Singh और Pawan Singh की लवस्टोरी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं।

फिल्मों, गानों, टीवी सीरियल और विज्ञापनों से Akshara Singh काफी कमाई करती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं। यदि हम अक्षरा सिंह के नेटवर्थ की बात करें तो अक्षरा सिंह की कुल नेटवर्थ 50-60 करोड़ रूपए (Akshara Singh Net Worth In Rupees) के बीच में हैं।

अक्षरा सिंह फीस (Akshara Singh Fees)-

भोजपुरी फिल्म करने वाली Akshara Singh के यदि हम फीस की बाद करें तो अक्षरा सिंह 10 से 15 लाख रूपए तक फीस लेती हैं। तो वहीं स्टेज शो के भी Akshara Singh अच्छा-खासा चार्ज करती हैं। एक स्टेज शो के लिए Akshara Singh एक घंटे का 3 से 5 लाख रूपए (Akshara Singh Stage Show Fees) चार्ज करती हैं।

अक्षरा सिंह कार कलेक्शन (Akshara Singh Car Collection)-

अक्षरा सिंह के पास लग्जरी गाड़ियों की कमी नहीं है। Akshara Singh के पास फॉर्च्यूनर, स्कॉर्पियो, जायलो जैसी कई कारे हैं।

अक्षरा सिंह घर (Akshara Singh House)-

अक्षरा सिंह के पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट हैं। जिसके वीडियोज और फोटोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story