×

भोजपुरी किंग पवन सिंह का तलाक बना बवाल, अक्षरा सिंह ने कहा अब किसका घर जलाओगे ?

भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार वो अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 April 2022 5:42 AM GMT
Pawan Singh
X

Pawan Singh with Wife Jyoti Singh (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actor Pawan Singh Divorce News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार वो अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ऊंचाइयों पर पहुंच गयें हैं। लेकिन अब उनकी निजी ज़िन्दगी में काफी उथल पुथल चल रही है। वो आये दिन अपनी ज़िन्दगी से जुड़े पहलुओं के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जिसके चलते एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से उनका तलाक।

दरअसल पवन सिंह को उनके गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' से पहचान मिली थी। जिसके बाद से उन्हें हर कोई जानने लगा था। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी जगह बनाई लेकिन उनकी निजी ज़िन्दगी कुछ सही नहीं चल रही। दरअसल पवन सिंह ने साल 2014 में नीलम सिंह नाम की महिला से शादी की थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही नीलम ने मुंबई में सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद पवन पर उनकी हत्या का आरोप भी लगाया गया था। इसके बाद पवन सिंह की परेशानी तब और भी ज़्यादा बढ़ गयी जब नीलम की बहन पूनम ने पुलिस को बताया था कि, पवन काम के सिलसिले में ज्यादातर व्यस्त रहते थे और उनकी बहन को वक्त नहीं दे पा रहे थे। इसी के चलते नीलम तनाव में रहती थीं और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। इसके अलावा नीलम के आत्महत्या के पीछे की वजह पवन सिंह का अन्य एक्ट्रेसेस के साथ लिंकअप को भी माना जाता है।

अब ये खबर आ रही है कि उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से भी वो तलाक लेने जा रहे हैं। पवन सिंह पर उनकी दूसरी पत्नी का आरोप है कि सिंगर उन्हें प्रताड़ित करते हैं। इसके साथ ही पवन पर अपनी पत्नी ज्योति के साथ मारपीट, दो बार अबॉर्शन कराने का भी गंभीर आरोप है। ज्योति ने वकील विष्णुधर पांडेय के माध्यम से अपने भरण-पोषण के लिए प्रतिमाह साढ़े तीन लाख रुपये अंतरिम राहत की मांग की हैं। विष्णुधर पांडेय ने मीडिया ये बातचीत के दौरान बताया कि, पवन और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते सही नहीं हैं। इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है। अब मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होना तय हुआ है।

इसके अलावा पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह (Pawan Singh Ex Girlfriend Akshara Singh) ने एक गाना भी रिलीज़ किया है जिसे सभी पवन सिंह की ज़िन्दगी से जोड़ कर देख रहे हैं। दरअसल पवन सिंह और अक्षरा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। अब अक्षरा का इस मौके पर ऐसा गाना रिलीज़ करना सभी को पवन सिंह पर ही तंज लग रहा है। अक्षरा ने जो गाना रिलीज़ किया है उसके बोल हैं 'हमको तो रुला ही चुके कितनों को रुलाओगे..बोलो अब किसका घर जलाओगे…।'फिलहाल पवन सिंह ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है न ही अपनी सफाई में कुछ कहा है। लेकिन देखना ये होगा कि क्या अब इन सबके बाद पवन तीसरी शादी करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story