×

Akshara Singh Video Songs: इस भोजपुरी एक्ट्रेस के अगर आप हैं फैन, तो सुनिए उनके के टॉप 5 सुपरहिट गाने

Akshara Singh Video Songs: अक्षरा सिंह के लगभग सभी गाने वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता रहा है। वहीं इन सभी गानों में अक्षरा सिंह एक आकर्षक अवतार में दिखाई देती है

Anushka Rati
Published on: 18 Sep 2022 9:31 AM GMT
Akshara Singh Video Songs: इस भोजपुरी एक्ट्रेस के अगर आप हैं फैन, तो सुनिए उनके के टॉप 5 सुपरहिट गाने
X

Bhojpuri Top Actress (image: social media)

Akshara Singh Video Songs: अक्षरा सिंह एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में एक्टिव हैं और अपनी अदाकारी के लिए कई अवार्ड्स की हांसिल कर चुकीं हैं। अक्षरा सिंह को एक्शन ड्रामा फिल्म "तबादला" , "राजनीतिक" ड्रामा "सरकार राज" और एक्शन रोमांस "सत्या" जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है । वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं । वहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में सालों से काम कर रही हैं। इस आर्टिकल में उनके गानों की लंबी लिस्ट है। इन गानों में वह पवन सिंह के साथ खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगा रही हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह पहली बार 2015 में हिंदी टेलीविजन में "काला टीका" और ज़ी टीवी पर "सर्विस वाली बहूजेड में दिखाई दि थीं। जिसके बाद अक्षरा सिंह ने सोनी टीवी पर एक हिस्टोरिक शो "पोरस" के लिए भारतीय पौराणिक महाकाव्य सूर्यपुत्र कर्ण और "कदिका" में गांधारी की भूमिका निभाई।

तो चलिए जानते हैं की भोजपुरी इंडस्ट्री की ये सबसे ज्यादा म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली अक्षरा सिंह की कौन कौन से गाने हमारे टॉप 5 सोंग्स की लिस्ट में शुमार है।

1 जब सेज पर करोगे प्यार

इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे नजर आए। वहीं इस सॉन्ग ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस गाने में जहां अक्षरा काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल दिखाई दे रहीं हैं वहीं इस गाने के लिरिक्स भी लोगों को बेहद पसंद आई।

2 इधर आने का नहीं

इस गाने में अक्षरा सिंह काफी हॉट और मॉर्डन दिख रहीं हैं। इस गाने में अक्षरा एक फूल ऑन एटिट्यूड गर्ल के रूप में नजर आई। वहीं इस गाने के लिरिक्स और बीजीएम के साथ साथ गाने का लोकेशन भी काफी मस्त है। वहीं अक्षरा काले कपड़ों में काले जीप में बैठी इस गाने को गाती हुई राउडी और बिंदास नजर आई है। साथ ही इस गाने को लोगों ने अपना बहुत प्यार दिया है।

3 फलनवा के बेटा सपनवा में आता है

इस गाने में अक्षरा सिंह का फर्स्ट सीन सपने में अपने एक लड़के को देखते हुए आता है जहां वो एक लाइट ऑरेंज टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव नजर आ रहीं हैं और इसके साथ ही अक्षरा के इस गाने को 41मिलियन व्यूज भी मिले हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने ने कई लड़कियों के दिल के राज को खोला है और साथ ही कई नई यूथ को अपने इस गाने जोड़ा भी है।

4 कॉल करें क्या

2020 में आया ये सॉन्ग तकरीबन हर टीनएजर के बीच के सिचुएशन को दर्शाता है। इस गाने में अक्षरा सिंह नाइट सूट में नजर आई जहां वो अपनी मां से छुपकर अपने बॉयफ्रेंड को कॉल करती हैं और उससे बाते करती हैं। वहीं इस गाने को 222 मिलियन प्लस व्यूज मिले हैं।

5 तबाह कायिलु गोरी

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का ये मशहूर और सुपरहिट सॉन्ग ने इंटरनेट पर काफी आग लगाई है। इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री लोगो को बेहद पसंद आई है और साथ ही इस गाने को 9.6 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story