×

Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए घायल, देखेंं Video

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हॉट क्वीन अक्षरा सिंह को आखिर कौन नहीं जानता। अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने की अदा सिर्फ अक्षरा में है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 Jun 2021 2:54 AM GMT
Akshara Singh:  भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए घायल, देखेंं Video
X

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हॉट क्वीन अक्षरा सिंह को आखिर कौन नहीं जानता। अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने की अदा सिर्फ अक्षरा में है। यह वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स लाखों में है। अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हर रोज नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जो लोगों को खूब पसंद भी आता है। इस बीच अक्षरा ने एक और वीडियो शेयर की है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दिया है।

इस वायरल वीडियो में अक्षरा पहले ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और फिर अचानक से बोल्ड लुक में नजर आती है। इस वीडियो में उन्होंने ट्रांजिशन्स यूज कर इस वीडियो को और भी मजेदार बना दी है। आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि अक्षरा ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा दी है। और बस थोड़ी देर में उनका लुक बदल जाता है और वे वेस्टर्न और फंकी लुक में नजर आ रही है।

इस वीडियो में उन्होंने डार्क लिप्सटिक के साथ मेकआप और हेयरस्टाइल में गजब की लग रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'नए ट्रेंड से प्यार है।' बता दें कि अक्षरा के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 23 हजार से अधिक लोगों ने लाइक्स किए है। इस वीडियो को वायरल होते ही फैंस ने दिल खोलकर अक्षरा की तारीफ कर रहे हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं अक्षरा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी जिसमें वे एक गाने पर लिपसिंक करते हुए नजर आई। इस रील में उन्होंने रेड साड़ी पहन रखी है। जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही। वीडियो में अक्षरा ने गाना 'लॉकडाउन में मोरा संईय्या मोसे बोले ना' (Lockdown Main Mora Saiyaan) पर एक्ट करती हुई नजरा आई थी। जिसे लाखों से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Shweta

Shweta

Next Story