×

Akshay Kumar और ऋषि सुनक की मुलाकात पर क्यों दिया ट्विंकल खन्ना ने ऐसा रिएक्शन

Akshay Kumar: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या खास है?

Ruchi Jha
Published on: 28 Sep 2023 9:44 AM GMT
Akshay Kumar और ऋषि सुनक की मुलाकात पर क्यों दिया ट्विंकल खन्ना ने ऐसा रिएक्शन
X

Akshay Kumar: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी चर्चा में है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ओएमजी 2' ने जहां बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रर्दशन किया है, तो वहीं बहुत जल्द उनकी अगली फिल्म 'मिशन रानीगंज' भी रिलीज होने वाली है। हालांकि, अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अक्षय अपनी पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फैमिली के साथ लंदन में है, जहां से एक वीडियो सामने आया है। अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने की ऋषि सुनक से मुलाकात

दरअसल, इस वीडियो में अक्षय कुमार ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक के साथ मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा- ''चाहे मुझे हील्स पहनना और सजना-संवरना उतना ही नापसंद हो, लेकिन यह शाम सभी क्षतिग्रस्त पैर की उंगलियों के लायक थी। सुधा मूर्ति मेरी हीरो बने हुए हैं, लेकिन उनके दामाद, प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मिलना बहुत अच्छा था।''

लोगों ने बताया अक्षय-ऋषि का भाई

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां कोई अक्षय कुमार को ऋषि सुनक का भाई बता रहा है, तो कोई एक्टर की तारीफ करता नजर आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया- ''अक्षय कुमार और ऋषि सुनक ऐसे लग रहे हैं जैसे दोनों भाई हैं।'' तो किसी ने लिखा- ''वाह भाई आप लकी हो, जो आप मिल रहे हो।'' तो एक ने कमेंट किया- ''यह केवल अक्षय कुमार कर सकते हैं।''


जल्द रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज'

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म में परिणीति ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया है। शादी के बाद 'मिशन रानीगंज' परिणीति चोपड़ा की रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड हादसे पर आधारित है। बता दें कि इससे पहले परिणीति चोपड़ा को अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में देखा गया था।

कई फ्लॉप फिल्मों के बाद मिला एक हिट

यह किसी से छिपा नहीं है कि फिल्मों के मामले में अक्षय कुमार का पिछला कुछ समय अच्छा नहीं था। उनकी लगातार रिलीज हुई सभी फिल्में फ्लॉप रही थीं, लेकिन उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ओएमजी 2' ने उनके गिरते ग्राफ को ऊपर उठा दिया। जी हां...कई फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब बहुत जल्द यह फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि यह फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story