×

OMG: इस मासूम ने खिलाड़ी अक्षय कुमार को बनाया जोकर तो कभी मगरमच्छ

By
Published on: 25 Sep 2016 12:11 PM GMT
OMG: इस मासूम ने खिलाड़ी अक्षय कुमार को बनाया जोकर तो कभी मगरमच्छ
X

akshay

मुंबई: बॉलीवुड के अक्षय कुमार को 'डाउन टू अर्थ' पर्सन कहा जाता है। वह जितने अच्छे फिल्मों में दिखाई देते हैं, उतने ही अच्छे वह असल जिंदगी में भी हैं। जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में एक जोकर के लुक में दिखे। आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार जोकर अपनी बेटी नितारा के जन्मदिन पर उसकी ख़ुशी के लिए बने। रविवार को अक्षय कुमार की बेटी नितारा 4 साल की हो गई है। जिसके जन्मदिन की कुछ प्यारी सि तस्वीरें अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट्स पर शेयर की है।

आगे की स्लाइड में देखिए अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ मस्ती की तस्वीरें

तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि "कभी वह अपने पापा को मगरमच्छ बना देती है, तो कभी जोकर। लेकिन उसकी स्माइल हम जो करते हैं, उसे सार्थक बना देती है। बर्थडे स्पेशल।" इस फोटो में अक्षय कुमार एक छोटे से स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। जिसमें अक्षय नितारा को पीठ पर बिठाकर तैर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए और भी प्यारी फोटोज

अक्षय कुमार की शेयर की हुई इस फोटो में बेटी नितारा अपने पिता अक्षय को एक पिंक चश्मा पहनाते हुए दिखाई दे रही है। इसमें नितारा का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन फिर भी उसकी यह हरकत काफी क्यूट लग रही है।

Next Story