×

Welcome 3: कॉमेडी फिल्म 'वेलकम 3' का मजेदार टीजर रिलीज, इन नए कलाकारों की हुई एंट्री

Welcome 3: बॉलीवुड की गलियारों में पिछले कुछ समय से सुपरहिट फिल्म "वेलकम" के तीसरे पार्ट की चर्चा बनी हुई है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2023 11:36 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2023 11:43 AM GMT)
Welcome 3: कॉमेडी फिल्म वेलकम 3 का मजेदार टीजर रिलीज, इन नए कलाकारों की हुई एंट्री
X

Welcome 3 (Photo- Social Media)

Welcome 3: बॉलीवुड की गलियारों में पिछले कुछ समय से सुपरहिट फिल्म "वेलकम" के तीसरे पार्ट की चर्चा बनी हुई है।सिर्फ फिल्म को लेकर ही नहीं बल्कि, फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी कयासबाजी तेज हो गई थी और अब इसी बीच आज फिल्ममेकर्स ने खुद "वेलकम 3" का ऑफिशियल तौर पर ऐलान कर दिया है, साथ ही फिल्म का टीजर भी रिवील किया है, जो बेहद ही मजेदार है।

अक्षय कुमार ने किया "वेलकम 3" का ऐलान

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने आज ही के दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म "वेलकम 3" की घोषणा की। अक्षय ने अपनी इस नई फिल्म का ऐलान बेहद खास दिन पर किया है। दरअसल अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन मना रहें हैं और इसी खास मौके पर उन्होंने फिल्म का ऐलान करते हुए, अपने फैंस को ये शानदार तोहफा दे दिया है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर "वेलकम 3" का टीजर जारी किया और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खुद को और आप सबको बर्थडे गिफ्ट दे दिया है आज। यदि ये आपको पसंद आया है तो कहिए थैंक्स... और मैं कहूंगा (वेलकम 3) वैक्सीन टू द जंगल....वेलकम 3 सिनेमाघरों में 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी।"

इन स्टार कास्ट से सजी है फिल्म "वेलकम 3"

अक्षय कुमार की फिल्म "वेलकम 3" का टीजर बेहद मजेदार है, जिसे देख दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं। टीजर की बात करें तो इसमें सभी कलाकार जंगल में तरह-तरह की आवाज निकालते दिख रहें हैं, वहीं सभी का फेस एक्सप्रेशन देखने लायक है। अब कलाकारों के बारे में बताएं तो इसमें अक्षय कुमार के साथ ही संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, परेश रावल, जैकलीन फर्नाडीज, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, सुनील शेट्टी, मीका सिंह और दलेर मेहंदी जैसे कलाकार हैं। फिल्म का टीजर ही इतना धमाकेदार है तो फिल्म यकीनन दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने वाली है।


वेलकम फ्रेंचाइजी का दोनों पार्ट रहा हिट

बताते चलें कि अबतक "वेलकम" के दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इसका पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जिसे आज भी देखना पसंद करते हैं और उससे बोर नहीं होते। वहीं उसके बाद साल 2015 में "वेलकम बैक" रिलीज हुई थी, जिसने भी दर्शकों को खूब हंसाया। वहीं अब मेकर्स इसके तीसरे पार्ट को लेकर आ रहें हैं, जिसके जरिए फिर फिल्ममेकर्स दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story