×

Akshay Kumar: इस वजह से मीडिया पर भड़के खिलाड़ी कुमार, ट्वीट कर लगा दी क्लास, देखें

Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "मिशन रानीगंज" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है और इसी बीच खिलाड़ी कुमार का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस ही उनके दुश्मन बन गए|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Oct 2023 6:15 AM GMT
Akshay Kumar: इस वजह से मीडिया पर भड़के खिलाड़ी कुमार, ट्वीट कर लगा दी क्लास, देखें
X

Akshay Kumar (Photo- Social Media)

Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "मिशन रानीगंज" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है और इसी बीच खिलाड़ी कुमार का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस ही उनके दुश्मन बन गए और एक्टर पर अपने ही फैंस का भरोसा तोड़ने का इल्जाम लगा बैठे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरी बात क्या है।

अपने ही फैंस के निशाने पर आए अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश यूजर्स के गुस्से का शिकार होते रहते हैं। ट्रोलर्स को तो बस मौका चाहिए, मौका मिलते ही वे अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल करने लग जाते हैं और अब हाल-फिलहाल में फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि अक्षय कुमार ने वादा किया था कि वह अब आगे से तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे, हालांकि इसी बीच अक्षय कुमार का इसी ब्रांड का विज्ञापन करते हुए एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वे उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।


अक्षय कुमार को देना पड़ा सफाई

पान मसाले के इस नए विज्ञापन वीडियो की वजह से ट्रोलर्स अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल कर ही रहे थे, कि फैंस भी खिलाड़ी कुमार को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे, वहीं कुछ फैंस तो अक्षय कुमार को उनके द्वारा किए वादे की याद दिला दिए, जो उन्होंने अपने फैंस से किया था। बताते चलें कि जब पान मसाले के एड को लेकर जब हंगामा हुआ था तो खिलाड़ी कुमार ने अपने फैंस से ये वादा किया था कि अब कभी भी वे तंबाकू का एड नहीं करेंगे। ऐसे में इस नए वायरल हो रहे एड को देख फैंस के दिलों को ठेस पहुंची हैं। वहीं अगर एड की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा शाहरुख खान और अजय देवगन नजर आ रहे हैं।


हालांकि इस एड को लेकर हो रही इतनी चर्चा के बीच खिलाड़ी कुमार ने खुद अपनी सफाई पेश की है। जी हां! उन्होंने अपनी सफाई में ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स और एक मीडिया कंपनी की क्लास लगाते हुए लिखा, "एंबेसडर के रूप में वापसी? यहां कुछ तुम्हारे लिए फैक्ट चेक है, अगर तुम दूसरी चीजों के अलावा फर्जी खबरों में रुचि रखते हैं, ये विज्ञापन 13 अक्टूबर, 2021 को शूट किया गया था, तभी मैंने इन ऐड्स को बंद करने का ऐलान किया था। तब से मेरा ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है। वो कानूनी तौर पर पहले से शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं। चिल और कुछ रियल समाचार करें।"

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

अभिनेता अक्षय कुमार हालिया रिलीज हुई फिल्म "मिशन रानीगंज" में नजर आ रहें हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इससे पहले वह "OMG 2" में नजर आए थे, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था। वहीं आने वाले समय में अक्षय की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story