×

एक्टिंग के बाद क्रिकेट वर्ल्ड के बादशाह बनें अक्षय कुमार, बने इस क्रिकेट टीम के मालिक

Akshay Kumar Cricket Team: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अब एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। जी हां...अक्षय कुमार ने एक नई क्रिकेट टीम खरीदी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 9:20 AM GMT
एक्टिंग के बाद क्रिकेट वर्ल्ड के बादशाह बनें अक्षय कुमार, बने इस क्रिकेट टीम के मालिक
X

Akshay Kumar Cricket Team: बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना नाता रहा है। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार एक्टिंग के साथ-साथ क्रिकेट में भी काफी इंटरेस्ट रखते हैं। फिर चाहे वो शाहरुख खान हो या फिर जूही चावला या प्रीति जिंटा। ये वो सेलेब्स हैं, जो कई अलग-अलग क्रिकेट टीम के मालिक हैं और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम भी जुड़ गया है। जी हां अक्षय कुमार भी एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए है।

क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर टीम खरीदी है, जो अपनी तरह का पहला टेनर बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है, जो कि स्टेडियम के अंदर 2 मार्च से 9 मार्च 2024 तक खेला जाएगा। वैसे देखा जाए तो अक्षय कुमार का स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट से काफी गहरा लगाव है। हाल ही में एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस टीम के बारे में बात की और बताया- ''मैं आईएसपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम-चेंजर साबित होने का वादा करता है और मैं इस यूनिक स्पोर्ट एंडेवियर में सबसे आगे रहने के लिए उत्सुक हूं।'' इसके अलावा अक्षय कुमार ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर क्रिकेट टीम का मालिक बनने की अनाउंसेंट भी की है।

एक ब्लॉकबस्टर को तरस रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करे, तो एक्टर इस वक्त एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तरस रहे हैं। हालांकि, उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया था, लेकिन फिल्म वो कमाल नहीं कर पाई जिसकी दर्शकों को उम्मीद थी। वहीं, उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'मिशन रानीगंज' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। अब एक्टर को उम्मीद है कि 2024 उनके लिए लकी साबित होगा। बता दें कि अगले साल अक्षय कुमार की पहली रिलीज फिल्म अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ होगी, जो अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है।

टाइगर श्रॉफ संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय

बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे और उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म में लार्जर दैन लाइफ एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। वहीं, यह पहली बार होगा, जब अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। खैर, देखना यह होगा कि क्या दोनों की जोड़ी कुछ खास कमाल कर पाएगी या नहीं। इसके अलावा अक्षय रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में एक कैमियो में दिखाई देंगे, जहां वह वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story