×

ना बीवी ना बच्चों, सबसे ज्यादा इस शख्स को प्यार करते हैं Akshay Kumar, वेलेंटाइन डे मनाया साथ, वायरल हुई फोटो

Akshay Kumar-Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने खुद खुलासा किया कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा ना उनसे और ना ही बच्चों से करते हैं, बल्कि किसी और से करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 5:16 PM GMT
Akshay Kumar-Twinkle Khanna
X

Akshay Kumar-Twinkle Khanna (Photo- Social Media)

Akshay Kumar-Twinkle Khanna: 14 जनवरी को दुनिया भर में वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। बॉलिवुड सितारे भी अपने पार्टनर्स को वेलेंटाइन डे पर प्यार भरी विशेज दे रहें हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात पता चली है। जी हां! उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खुद खुलासा किया कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा ना उनसे और ना ही बच्चों से करते हैं, बल्कि किसी और से करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने वेलेंटाइन डे भी उसी शख्स के साथ मनाया है। आइए बताते हैं, कौन है वो खास शख्स।

ट्विंकल खन्ना को भूल इस शख्स के साथ अक्षय कुमार ने मनाया वेलेंटाइन डे

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सुर्खियों में आ चुके हैं। जी हां! क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है कि जिसे देख उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को भी जलन होने लगी है। जहां वेलेंटाइन डे पर लोग अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नियों के साथ अपना दिन बिता रहें हैं, वहीं अक्षय कुमार ब्रोमांस में व्यस्त हैं। जी हां! उन्होंने वेलेंटाइन डे पर अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ संग दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह टाइगर का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं, जबकि दूसरे में टाइगर और अक्षय स्टंट करते नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर कर अक्षय ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। वह लिखते हैं, "इस वेलेंटाइन डे पर रोमांस की जगह ब्रोमांस।" बस फिर क्या था अक्षय कुमार का ये पोस्ट ट्विंकल खन्ना से देखा नहीं गया, और उन्होंने तुरंत ही अपना रिएक्शन दिया।

ट्विंकल खन्ना को हुई जलन

ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार के इस पोस्ट को देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने अक्षय के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, "अक्षय वेलेंटाइन डे इस शख्स के साथ सेलिब्रेट कर रहें हैं, जिससे वह यकीनन मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं।" ट्विंकल की इस बात से तो साफ पता चल रहा था कि उन्हें थोड़ा बुरा लग रहा है, जो अक्षय उनके साथ नहीं हैं, साथ ही यह भी पता चल रहा है कि अक्षय कुमार पत्नी से ज्यादा टाइगर श्रॉफ के क्लोज हों गए हैं। ट्विंकल खन्ना द्वारा दिया गया ऐसा रिएक्शन जोरों से वायरल हो रहा है, फैंस खूब कमेंट कर रहें हैं।


ईद पर रिलीज हो रही है "बड़े मियां छोटे मियां"

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है। इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह एक्शन फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story