×

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, अब नहीं जा पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल

Akshay Kumar Corona Positive: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 14 May 2022 5:00 PM GMT
Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, अब नहीं जा पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल
X

अक्षय कुमार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Akshay Kumar Corona Positive: बॉलीवुड गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। बता दें कि बीते साल भी अक्षय कोरोना से संक्रमित हो गए थे और अब एक बार फिर वह संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

अक्षय ने किया यह ट्वीट

अक्षय कुमार ने ट्विटर (Akshay Kumar Twitter) पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा कि वास्तव में कान्स 2022 (Cannes 2022) में इंडिया पवेलियन में अपने सिनेमा को स्थापित करने के लिए उत्सुक था, लेकिन उससे पहले मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूंगा।

कान्स फिल्म फेस्टिवल जाने वाले थे अक्षय

बता दें कि अक्षय कान्स फिल्म फेस्टिवल जाने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद अब वह नहीं जा पाएंगे। एक्टर एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने जाने वाले थे। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह इस कान्स फेस्टिवल के लिए काफी उत्सुक थे। लेकिन फिलहाल वह आराम करेंगे। उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story