×

CUTE: वायरल हुआ खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा का ऐसा वीडियो, टिक गई हर किसी की नजरें...

By
Published on: 3 May 2017 5:29 AM GMT
CUTE: वायरल हुआ खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा का ऐसा वीडियो, टिक गई हर किसी की नजरें...
X

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जितने बेहतरीन एक्टर हैं, उतने ही बेहतरीन हस्बैंड और फादर भी हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद उनकी एक्टिविटी कहती हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने बच्चों को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखने की कोशिश करते हैं। बेटी नितारा से जुड़ी पोस्ट में कभी नितारा का फेस नहीं दिखता है। वहीं खुद की तरह ही अपने बच्चों को भी वे अच्छे संस्कार ही दे रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया में खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। नन्हीं सी मासूम नितारा इतनी कम उम्र में ही इतना अच्छा काम कर रही है, यह बात आपके चेहरे पर स्माइल ला देगी। वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने एक मैसेज भी लिखा है।

आगे की स्लाइड में देखिए अक्षय कुमार की बेटी नितारा का वायरल वीडियो

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फैमिली के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। वह अपनी फैमिली को मीडिया से बचाकर रखना चाहते हैं। खबरों के अनुसार अक्षय का मानना है कि मीडिया वाले मसाला ख़बरों के लिए स्टार किड्स के बारे में कुछ भी लिखते रहते हैं।

पहले भी कर चुके हैं अक्षय कुमार ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अक्षय अपनी बेटी को मीडिया से छिपा रहे हैं। इससे पहले भी अक्षय ने बेटी नितारा की कई फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की हैं, लेकिन उनमे से किसी भी फोटो में उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए बेबी नितारा की वायरल तस्वीरें

Next Story