‘जॉली एलएलबी’ की पॉपुलैरिटी का श्रेय इस एक्टर को देते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, क्या मिले इनसे आप?

Published by Published: February 9, 2017 | 10:52 am
Modified: February 9, 2017 | 10:53 am

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर हैं। इसमें अक्षय कुमार एक वकील के रोल में नजर आएंगे फिल्म की प्रमोशन भी जोरों पर है।

बता दें कि यह फिल्म 2013 में आई अरशद वारसी स्टारर ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ बोमन ईरानी भी लीड रोल में थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर हिट हुई थी। वहीं अक्षय कुमार फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ की पॉपुलैरिटी का श्रेय इसके पहले पार्ट के लीड एक्टर अरशद वारसी को दे रहे हैं। उनका कहना है कि अरशद वारसी की एक्टिंग देख कर उनके लिए यह किरदार निभाना और आसान हो गया।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोले अक्षय कुमार

आपको बता दें कि फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में अरशद वारसी की एक्टिंग को जमकर सराहा गया था। साथ ही उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्होंने इस वकील वाले रोल के लिए कुछ खास तैयारी नहीं की। उन्होंने तो बस वही किया, जो डायरेक्टर सुभाष ने उनसे करने को कहा वह कहते हैं। मैं उत्तर भारत से हूं और मेरी लैंग्वेज यूपी के जैसी है। जिस वजह से यह रोल निभाने में खासा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। इसके अलावा अक्षय कुमार ने लखनऊ में हुई शूटिंग को बताते हुए कहा कि मुझे यहां काफी अच्छा लगा और कोई परेशानी भी नहीं हुई।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर

https://youtu.be/EtZxHBRXf88

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म जॉली एलएलबी 2′ का गाना ‘बावरा मन’