×

Selfiee Box Office Collection Day 6: Akshay Kumar ने फैंस को किया निराश, छठे दिन भी हाथ लगी बस शर्मिंदगी

Selfiee Box Office Collection Day 6: एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश कर दिया है। हालिया में रिलीज हुआ उनकी फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन ने सबको हैरान कर दिया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 2 March 2023 2:10 AM GMT
Selfiee Box Office Collection Day 6
X

Selfiee Box Office Collection Day ( Image Credit: Instagram)

Selfiee Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर के साल 2022 फिल्मों के मामले में खराब रहा था और साल 2023 की शुरुआत में भी उनके हाथ कुछ नहीं लगा है। जी हां, अक्षय कुमार के फैंस के हाथ एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। खिलाड़ी कुमार की साल की पहली रिलीज फिल्म 'सेल्फी' बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। 150 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब तक उसका आधा भी नहीं कमा पाई है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने अपने छठे दिन कितनी कमाई की है।

‘सेल्फी’ ने छठे दिन की कितनी कमाई?

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सेल्फी’ से स्टारकास्ट और मेकर्स को काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म को दर्शकों ने बेहद ठंडा रिस्पॉन्स दिया। ‘सेल्फी’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्म कर रही हैं। सिनेमाघरों में ‘सेल्फी’ को ऑडियंस नहीं मिल रही है और ऐसे में फिल्म की कमाई भी नहीं हो पा रही है। बता दें कि ‘सेल्फी’ ने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया था। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 3.80 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन ‘सेल्फी’ ने 3.90 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। वहीं, फिल्म ने चौथे दिन महज 1.3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। बात अगर पांचवें और छठे दिन की करें, तो पांचवे दिन फिल्म ने 1.1 करोड़ रुपए कमाए और छठे दिन की कमाई 1 करोड़ रुपए रही। इसी के साथ अक्षय कुमार स्टार फिल्म का कुल कलेक्शन अब 13.70 करोड़ रुपए हो पाया है।

Selfiee Box Office Collection Day


राज मेहता और अक्षय की जोड़ी सेकेंड टाइम हुई फेल

बता दें कि ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी, लेकिन सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। ये फिल्म राज मेहता ने बनाई है इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' भी बनाई थी, जो हिट रही थी, लेकिन दूसरी बार ये जोड़ी अपना जादू नहीं चला पाई।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार यानी विजय कुमार को एक सुपरस्टार दिखाया गया है और इमरान हाशमी यानी ओमप्रकाश अग्रवाल को उनका बहुत बड़ा फैन दिखाया गया है। फिल्म में जब विजय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आते हैं, तो उन्हें अपना ड्राइविंग लाइसेंस जमा करवाना होता है, लेकिन उनका ड्राइविंग लाइसेंस खो जाता है। ऐसे में ओमप्रकाश उनकी मदद करते हैं, लेकिन आखिर में विजय, ओमप्रकाश को काफी बेइज्जत करते हैं। इसके बाद ओमप्रकाश, विजय का सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है।

अक्षय कुमार की ये फिल्में रही फ्लॉप

अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इससे पहले फिल्म 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन', 'कठपुतली', 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि, यह सभी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल एक्टर की फिल्म 'ओह माय गॉड-2' और 'बडें मियां छोटे मियां 2' भी रिलीज होगी।

खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अक्षय की अपकमिंग फिल्में उनके नुकसान की भरपाई कर पाती है या नहीं। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story