×

Akshay Kumar film Sooryavanshi: तीन गुना धमाल के लिए हो जाए रेडी, दिवाली पर तीन एक्शन हीरो साथ आएंगे नज़र

Akshay Kumar film Sooryavanshi: इस बार दिवाली पर तीन गुना मज़ा होगा । अक्षय कुमार की इस फिल्म में दर्शकों को काफी ज्यादा मज़ा आने वाला है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 25 Oct 2021 3:33 PM GMT
Akshay Kumar film Sooryavanshi
X

फिल्म सूर्यवंशी (photo : social media )

Akshay Kumar film Sooryavanshi: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म "सूर्यवंशी" (Akshay Kumar film Sooryavanshi) का लंबा इंतज़ार ख़त्म होने वाला है । वैसे तो फिल्म "सूर्यवंशी" पिछले साल 24 मार्च , 2020 को रिलीज होने वाली थी । लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बड़ा दिया गया था । जिसके बाद से ही दर्शक इसके अगले रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे । जो अब फाइनली "5 नवम्बर" को दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही हैं (5 November ko release hogi Sooryavanshi) । यानी इस बार दिवाली पर तीन गुना मज़ा होगा । अक्षय कुमार की इस फिल्म में दर्शकों को काफी ज्यादा मज़ा आने वाला है । सूर्यवंशी एक ड्रामा क्राइम मूवी (Sooryavanshi drama crime movie) हैं जिसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं (Sooryavanshi Director Rohit Shetty) ।

रोहित शेट्टी की ज़्यादातर फिल्में एक्शन और कॉमेडी से भरी होती हैं । इससे पहले भी रोहित शेट्टी ने सिंग्हम और सिम्बा जैसी कई फिल्में बनाई हैं , जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के साथ साथ दर्शकों के दिलों में भी ख़ास जगह बनाई है । वही अब अक्षय कुमार के साथ मिलकर सूर्यवंशी फिल्म बनाई है। अक्षय कुमार को ऐसे भी लोग यूनिफॉर्म में देखना ज्यादा पसंद करते हैं ।

लेकिन आपको बता दे, इस फिल्म में अक्षय कुमार अकेले आपको एंटरटेन नहीं करेंगे । बल्कि इस दिवाली एक के बाद एक बड़े बड़े बम फूटने वाले हैं । यानी एक से बढ़कर एक एक्शन हीरो इस फिल्म में धमाल मचाते दिखेने । वही हर घंटे एक्शन के साथ डायलॉग की बारिश होने वाली हैं । फिल्मों में एक्शन के महारथी माने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) ,अजय देवगन (ajay devgan) और रणवीर सिंह (ranveer singh) साथ नज़र आने वाले हैं । ऐसा पहली बार किसी फिल्म में देखा गया है कि तीन तीन महारथी (teen action hero)एक साथ एक ही फिल्म में नज़र आने वाले हैं । जिसे सच कर दिखाया है डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ।

इस कलाकार भी होंगे फिल्म में साथ

इन सितारों की लिस्ट जब सामने आ ही गई है तो बाकी सभी कलाकारों के नाम भी रिवील कर दिए जाए । जो इस फिल्म में ख़ास किरदार में नज़र आने वाले हैं । अक्षय कुमार , अजय देवगन , रणवीर सिंह , कटरीना कैफ (Katrina Kaif film Sooryavanshi) के साथ साथ फिल्म में जैकी श्रॉफ , गुलशन ग्रोवर , जावेद जाफरी, अभिमन्यु सिंह , निकितिन धीर और कुमुद मिश्रा इस फिल्म की शान बढ़ने वाले हैं ।

बता दें, तीनों एक्शन हीरो साथ होंगे तो धमाल भी उतना ही बड़ा होने वाला है । फिर चाहे डायलॉग हो या फिल्मों में गाने या फिर कॉमेडी आप एक मिनट भी शांत नहीं बैठ पाएंगे । हर मिनट , हर घंटे ये सभी आपका मनोरंजन करते रहेंगे ।

सूर्यवंशी का पहला गाना रिलीज

बता दें, अभी हाल ही में सूर्यवंशी का पहला गाना रिलीज हुआ था 'अइला रे अइला' (sooryavanshi first song aila re ailla) और इस गाने ने रिलीज होते ही अब तक के सभी रिकॉर्डों को तोड़ डाला है। इस गाने ने केवल 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूट्यूब पर कुल 30 मिलियन व्यूज मिले ।

अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस का किंग (akshay kumar box office king) कहा जाता है. उनकी फिल्मों की कहानियाँ दर्शकों के दिलों को छु जाती हैं । एक साल में अक्षय कुमार की करीब 5-6 फिल्में रिलीज होती हैं , जो हिट साबित होती हैं । वही उनकी सभी फिल्मों की शूटिंग के शेड्यूल 60 से 90 दिनों का ही रहता है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story