×

Akshay Kumar करेंगे इंडस्ट्री के 3600 डांसर्स की मदद, कोरोना के बीच 1 महीने का देंगे राशन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गणेश आचार्य फाउंडेशन से जुड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 May 2021 10:31 AM GMT (Updated on: 26 May 2021 11:49 AM GMT)
Akshay Kumar करेंगे इंडस्ट्री के 3600 डांसर्स की मदद, कोरोना के बीच 1 महीने का देंगे राशन
X

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर कितनी खतरनाक है इसका अंदाजा आपने इस बात से लगा लिया होगा कि हर दिन हजारों की संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं । हालांकि, संक्रमण दर में पिछले कुछ दिनों में कमी देखी गई है । लेकिन सावधानी अब भी उतनी ही ज़रूरी है । एक्टर सोनू सूद की तरह कई बॉलीवुड स्टार्स जितना हो सके जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं । इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना से जंग गीतने के बाद एक बार फिर लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं । वो गणेश आचार्य फाउंडेशन से जुड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं ।

अक्षय कुमार कोरोना लॉकडाउन के चलते प्रभावित हुए 3600 डांसर्स को एक महीने का राशन देंगे । फाउंडेशन के जरिए रजिस्टर्ड डांसर्स को महीने का राशन देकर उनकी मदद की जाएगी । कोरोना संक्रमण में दोबारा हुई बढ़ोतरी की वजह से महाराष्ट्र में पिछले महीने से लॉकडाउन लगा दिया गया था, जो अब भी जारी है ।

एक इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत में गणेश आचार्य ने बताया कि अक्षय कुमार मेरे जन्मदिन पर गिफ्ट देना चाहते थे, जिसपर मैंने उनसे जूनियर कोरियोरग्राफर, बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने की मांग की। इसपर अक्षय कुमार ने हामी भर दी । गणेश आचार्य ने अक्षय की तारीफ करते हुए आगे बताया कि वो काफी दयालु हैं । वो कहते है कि मदद के तौर पर उनसे 1600 जूनियर कोरियोग्राफर्स और 2000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के तौर पर महीने का राशन माँगा जिसपर वो तैयार हो गए ।

गणेश आचार्य की पत्नी ऐसे कर रहीं मदद

गणेश आचार्य ने आगे बताया कि उनकी पत्नी भी इस एक्टिविटी से जुड़ी हुई हैं । वो खुद खाना पैक करती हैं और लोगों में बंटती हैं । गणेश आचार्य के इस फाउंडेशन से जुड़े डांसर्स और कोरियोग्राफर्स अपने छोटे परिवार का पेट पालने के लिए एक किट ले सकते या तो वो पैसे ले जा सकते हैं । ये पूरी तरह उनका फैसला होगा ।

अक्षय की अपकमिंग फिल्में

आपको बता दें, अक्षय पहले भी लोगों की मदद करते आए हैं। वो ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर बल्कि एक अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की पिछले साल भी मदद की थी। वर्कफ्रंट की बात करे तो कोरोना संक्रमण के चलते अक्षय की कई फिल्में रिलीज होते होते रह गई। जिसमें बेल बॉटम , राम सेतू, बच्चन पांडे , सूर्यवंशी शामिल हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story