अब शादी के बंधन में बंधेंगी अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन

बीता साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए काफी अच्छा रहा। साल 2018 में कई पॉपुलर कप्लस हाई प्रोफाइल शादियों के तहत शादी के बंधन में बंधें। इस साल भी कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी। नया साल शुरू होते ही अक्षय कुमार एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बड़ा ऐलान करते हुए अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 2 Jan 2019 1:23 PM GMT
अब शादी के बंधन में बंधेंगी अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन
X

मुंबई: बीता साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए काफी अच्छा रहा। साल 2018 में कई पॉपुलर कप्लस हाई प्रोफाइल शादियों के तहत शादी के बंधन में बंधें। इस साल भी कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी। नया साल शुरू होते ही अक्षय कुमार एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बड़ा ऐलान करते हुए अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

ये भी पढ़ें... रिव्यू: फिल्म ‘2.0’ देखने से पहले पढ़ें इसकी शानदार कहानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस एमी जैक्शन ने नए साल के दिन यानी एक जनवरी को बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ इंगेजमेंट कर ली है। इसकी जानकरी एमी जैक्सन ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इस तस्वीर में एमी जैक्सन बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ नजर आ रही है। उनके बॉयफ्रेंड एमी जैक्‍सन को किस कर रहे है।

ये भी पढ़ें... PHOTOS: फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड्स में इन हॉट अदाओं से सेलेब्स ने दिखाए जलवे

तस्वीर शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने लिखा, 'नए साल के पहले दिन हमने जीवन में रोमांच की नई शुरुआत की है। आई लव यू। मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए थैंक्यू।' बता दें कि एमी की जॉर्ज से पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। एक फ्रेंड के जरिए यह दोनों लंदन में मिले। इसके बाद से यह दिनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। आपको बता दें, जॉर्ज पानायियोटौ प्रोफेशन से बिजनेसमैन है। साथ ही वो रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं। वहीं उनका खुद का अपना एक एक्सपेन्सिव नाइट क्लब क्वीन सिटी भी है।

ये भी पढ़ें... ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ नहीं नजर आएंगी एमी जैक्सन, दिखेगी यह एक्ट्रेस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story