×

फटे हाल में अक्षय कुमार: पहचान पाना एकदम मुश्किल, आइए जाने इसकी वजह

अक्षय कुमार की फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसको देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। तस्वीर में अक्षय लम्बे बालों में एक मिट्टी के घर के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 6:06 AM GMT (Updated on: 28 May 2022 6:41 AM GMT)
Akshay Kumar
X

Akshay Kumar in the Remake of Tamil Film Soorarai Pottru (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar Remake Tamil Film Soorarai Pottru: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है वहीँ अक्षय अपनी अलगी फिल्म की तैयारी और शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं वहीँ उस फिल्म के सेट से अक्षय की एक तस्वीर सामने आई है जिसको देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

अक्षय आजकल साउथ ही फिल्म सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) की रीमेक फिल्म पर काम कर रहे हैं। जिसके सेट से अभिनेता की एक तस्वीर लीक हो गयी है जिसमे अक्षय चाय के कप के साथ पोज देते नज़र आ रहे हैं। अक्षय कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज के प्रचार में व्यस्त हैं। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में भी वो आजकल काफी व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस साल अप्रैल में अक्षय कुमार और राधिका मदान ने हिट तमिल फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा प्रसाद कर रही हैं जिन्होंने तमिल वर्शन में भी निर्देशन किया था।

शुक्रवार को सोरारई पोटरू के सेट पर अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में अक्षय लम्बे बालों में एक मिट्टी के घर के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं। हाथ में चाय का कप लिए अक्षय घर के बाहर सीढ़ियों के पास फर्श पर बैठे हैं। अक्षय ने सोरारई पोटरू की रीमेक की शूटिंग से पहले

फिल्म सेल्फी का शेड्यूल भी पूरा कर लिया है जिसमे उनके साथ फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे। साउथ की फिल्म सोरारई पोटरू में मुख्य भूमिका में सूर्या और अपर्णा बालमुरली थे। ये फिल्म सिम्पलीफली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित थी जैसा कि उनके संस्मरण सिंपल फ्लाई: ए डेक्कन ओडिसी में वर्णित है। फिलहाल सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर बनने की संभावना है।

फिलहाल अभी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन देखने से ये अंदाज़ा ज़रूर लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को भी शायद उतनी ही सफलता मिले जितनी कि इसके तमिल वर्जन को मिली थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story